कानपुर, जेएनएन। शहर की कर्नलगंज पुलिस ने गुरुवार को मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मोबाइल व लैपटॉप आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 30 स्मार्ट मोबाइल फोन, लैपटॉप, दो टेबलेट आदि लाखों का माल बरामद हुआ है। इसमें एक रहमानी मार्केट का दुकानदार भी है, जो कुछ ऐसा कर देता था कि चोरी हुए मोबाइल को पुलिस भी सर्विलांस से ट्रेस नहीं कर पाती थी।

सीओ कर्नलगंज दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया की मुखबिर की सूचना पर नजीराबाद थाना क्षेत्र के जवाहर नगर निवासी अमर बाथम, सिविल लाइंस एफएम कॉलोनी निवासी संतोष सैनी को पकड़ा गया। उनके कब्जे से 30 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कर्नलगंज निवासी बबलू उर्फ हसमत अली व मोहम्मद फैजान उर्फ सीबू को गिरफ्तार किया।

जिनके पास से दो टेबलेट, एक लैपटॉप सीपीयू आदि चोरी का सामान बरामद हुआ है। पूछताछ में पता चला है कि मोहम्मद फैजान रहमानी मार्केट स्थित अपनी दुकान पर चोरी के फोन व लैपटॉप का आईएमईआई नंबर बदलकर उसे सस्ते दाम पर बेचता था। गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021