Move to Jagran APP

शराब की पार्टी के बाद युवक की हत्या, खून से लथपथ मिला साथी

रसूलाबाद के बंदरहा गांव में निचली रामगंगा नहर के पास पड़ा मिला शव। पुलिस ने नशेबाजी में हत्या की आशंका जता शुरू की छानबीन।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 01:52 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 01:52 PM (IST)
शराब की पार्टी के बाद युवक की हत्या, खून से लथपथ मिला साथी

कानपुर (जेएनएन)। रात में पहले साथियों के साथ मिलकर शराब की पार्टी की फिर युवक की हत्या कर दी गई, जबकि उसके साथी पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपित फरार हो गये। सोमवार की सुबह रामगंगा नहर पटरी पर गए ग्रामीणों ने युवक का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ पड़े उसके साथी को अस्पताल भिजवाया। प्राथमिक छानबीन में ईंट व किसी धारदार हथियार से हत्या की पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

कानपुर देहात के रसूलाबाद के बंदरहा गांव के पास सोमवार सुबह राम गंगा नहर के किनारे ग्रामीणों को सिंटू उर्फ संतोष (27) पुत्र स्व. विश्वनाथ का शव पड़ा मिला। कुछ दूरी पर उसका साथी लाल बहादुर (30) घायल अवस्था में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने कुछ युवकों के रविवार रात बंद पड़े पोल्ट्री फार्म में शराब की पार्टी करने की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को छानबीन में युवक पर ईंट व किसी धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले।

जानकारी पर रसूलाबाद थानाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह भी घटना स्थल गए और छानबीन में बंद पोल्ट्री फार्म के पास ही शराब की बोतल, मछली आदि खाने के बर्तन तथा रक्त रंजित ईंट व सरिया-कुल्हाड़ी पड़ी मिली। घायल लाल बहादुर को चचेरा भाई सुरेंद्र व मां विमला देवी सीएचसी ले गईं। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉ. सौरभ शाक्य ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। संतोष की मां कलावती ने पुलिस को बताया कि पुत्र की किसी से रंजिश नहीं थी। लाल बहादुर व संतोष दोनों ही अच्छे मित्र थे।थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में शराब पीने के दौरान झगड़े में घटना होने की आशंका प्रतीत हो रही है। गांव के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.