Move to Jagran APP

जनता के दोस्त बनकर निकलें अफसर : डीएम

जनता के दोस्त बनकर निकलें और उनका सहयोग लेकर सौहार्द का माहौल बनाए रखें। देर रात जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत ने जिले के सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से यह बात कही।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 02:08 AM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 06:29 AM (IST)
जनता के दोस्त बनकर निकलें अफसर : डीएम
जनता के दोस्त बनकर निकलें अफसर : डीएम

जासं, कानपुर : जनता के दोस्त बनकर निकलें और उनका सहयोग लेकर सौहार्द का माहौल बनाए रखें। देर रात जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत ने जिले के सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से यह बात कही।

loksabha election banner

अयोध्या मामले में फैसले से पूर्व तैयारियों को परखने के बाद जिलाधिकारी ने सभी से कहा कि वह महत्वपूर्ण संवेदनशील स्थलों के साथ ही पूरे शहर पर अपनी सतर्क नजर रखें। छोटी से छोटी सूचना को भी साझा करें, ताकि कोई विवाद न उत्पन्न हो सके। एस-10 सदस्यों, सिविल डिफेंस कार्यकर्ताओं का सहयोग लें। जनता को संबोधित करने के लिए थानों व कंट्रोल रूम से पीए (पब्लिक एड्रेस) सिस्टम की भी मदद लें। एसएसपी अनंत देव ने कहा कि जनता को सुरक्षा का अहसास दिलाएं, भय का वातावरण न पैदा होने दें, अपने आचार विचारों पर संयम रखें और सभी की भावनाओं का सम्मान करें। बैठक में सभी एडीएम, एसपी, सीओ, थानेदार रहे।

--

बाजारों में रहा उत्साह, खरीदारी करने निकले लोग

शहर के बाजारों में आम दिनों की अपेक्षा शुक्रवार को भी उत्साह दिखा। नई सड़क, बेकनगंज, मूलगंज, मेस्टन रोड, हालसी रोड आदि स्थानों पर देर रात तक लोगों ने खरीदारी भी की। देर रात तक बाजारों में चहल पहल रही।

.........

शहर में धारा 144 लागू, उल्लंघन पर गिरफ्तारी

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एडीएम सिटी विवेक श्रीवास्तव ने धारा 144 लागू की है। अब जुलूस निकालने, आतिशबाजी करने, मिठाई बांटने, असलहा लेकर चलने पर रोक रहेगी। एक जगह पांच से अधिक लोग एकत्र नहीं हो सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.