Move to Jagran APP

इटावा में ससुराल आई न्यूज चैनल के एंकर की पत्नी की सिर कूचकर हत्या Etawah News

15 दिन पहले ही दिल्ली से आई थी घर में मौजूद ससुर को भनक तक नही लगी।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 08:38 AM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 08:38 AM (IST)
इटावा में ससुराल आई न्यूज चैनल के एंकर की पत्नी की सिर कूचकर हत्या Etawah News
इटावा में ससुराल आई न्यूज चैनल के एंकर की पत्नी की सिर कूचकर हत्या Etawah News

इटावा, जेएनएन। शहर में लड़ैती भवन के पास वाली गली में घर के अंदर एक न्यूज चैनल के एंकर की पत्नी की सिर कूच कर हत्या कर दी गई। इस वारदात की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वह पंद्रह दिन पहले ही शहर स्थित अपनी ससुराल आई थी और मंगलवार को उसकी वापसी की तैयारी थी। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

दिल्ली में न्यूज चैनल के एंकर अजितेश मिश्रा की 27 वर्षीय पत्नी दिव्यांशी उर्फ वर्ष 15 दिन पहले ही दिल्ली से ससुराल आई थीं और मंगलवार को उसे वापस जाना था। अजितेश की मां और भाई भी दिल्ली में हैं। दोपहर में घर में केवल ससुर थे। इस दौरान दिव्यांशी की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। ससुर ने किसी काम के लिए बहू को आवाज लगाई और जवाब नहीं मिला तो वह कमरे में पहुंच गए। कमरे में दिव्यांशी का लहूलुहान शव पड़ा था। पड़ोसियों द्वारा जानकारी देने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

फिलहाल हत्यारे और हत्या का कारण नहीं पता चल सका है। सीओ सिटी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि सिर पर वजनदार वस्तु के प्रहार से वारदात को अंजाम दिया गया। अलमारी के पास दो बैग अस्त-व्यस्त हालत में मिले हैं, कमरे का भी सामान बिखरा पड़ा था। मामले की जांच की जा रही है, अजितेश के आने पर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा। एएसपी सिटी डॉ. रामयश सिंह ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।

चार साल पहले हुई थी शादी

दिव्यांशी को मंगलवार को अपने पति के पास दिल्ली जाना था, इसके लिए वह तीसरी मंजिल पर अपने कमरे में तैयारी कर रही थी। ससुर ग्राउंड फ्लोर पर अपने कमरे में आराम कर रहे थे। हत्यारे ने घटना को इतने शातिराना अंदाज में अंजाम दिया कि दिव्यांशी के ससुर तक को इनकी भनक नहीं लगी। दिव्यांशी की शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी और उसका मायका फ्रेंड्स कालोनी में है।

दिव्यांशी की हत्या के बाद ससुर प्रमोद मिश्रा ने उसके भाई सचिन को भी फोन करके जानकारी दी थी। बताया गया है कि ससुर प्रमोद मिश्रा कर्बा बुजुर्ग प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद से रिटायर हुए थे। वाल्मीकि जयंती पर सोमवार को विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम से वो दोपहर एक बजे लौटे थे और मुख्य गेट की दूसरी चाबी से गेट खोलकर अपने कमरे में सो गए। उन्होंने सोचा कि बहू ऊपर आराम कर रही होगी, जब वे सोकर उठे तब बहू को आवाज दी। आवाज का जवाब न आने पर वे ऊपर गए तो उसकी लाश देखकर सन्न रह गए। प्रमोद मिश्रा ने बताया कि कमरे की अलमारियां भी खुली मिली हैं। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि कोई सामान गया है अथवा नहीं। यह तो बाद में देखकर ही बताया जा सकता है। दिव्यांशी का व्यवहार अच्छा बताया गया था। देवर के हाथ में फ्रेक्चर हो जाने के कारण उनकी सास दिल्ली चली गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.