फतेहपुर, जेएनएन। असोथर के गांव में आकूपुर से फुफेरे भाई की शादी में गए चाचा-भतीजे के शव बुधवार को घर लाए गए तो कोहराम मच गया। मां, भाई, पत्नी और बच्चों के करुण क्रंदन से गांव वालों की भी आंखें नम हो गईं। वहीं हादसे की सूचना शादी वाले घर में पहुंची तो खुशियां काफूर हो गईं। शादी समारोह से लौट रहे चाचा-भतीजे के लिए हाईवे पर अज्ञात वाहन काल बन गया। पुलिस ने वाहन की तलाश शुरू की है।

असोथर थाना क्षेत्र के आकूपुर निवासी सूरजबली के 32 वर्षीय पुत्र अजय अपने 25 वर्षीय चाचा पिंटू के साथ मंगलवार को बुआ के घर गया था, यहां सैबसी थाना असोथर से फुफेरे भाई की बरात में उसरहा पुरवा कोतवाली खागा गए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद मंगलवार की आधी रात दोनों बाइक से लौट रहे थे। थरियांव कस्बा में पानी टंकी के समीप रात में किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त के बाद घरवालों को सूचना दी।

चाचा-भतीजे की मौत की सूचना पर उनके घर में कोहराम मच गया, वहीं शादी वाले घर में मातम छा गया। अजय की मां जगरनिया देवी, पत्नी साधना देवी, बेटा अजीत, बेटी अनामिका, रोशनी व बहन राजकुमारी, प्रीति और भाई संतराम तथा मृतक पिंटू की मां सुखदेईया, भाई छेदीलाल, शिवकुमार, राजकुमार व बहन सोहद्रा देवी, सुशीला व सुनीता का रोरोकर बुरा हाल रहा है। एक ही परिवार में एक साथ दो अर्थियां देखकर गांव वालों की भी आंखें नम हो गईं। पुलिस ने वाहन की तलाश शुरू की है। 

Posted By: Abhishek Agnihotri

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस