कानपुर, जेएनएन। गोवा में होने वाली नेशनल कराटे प्रतियोगिता में शहर के सात खिलाड़ी दम दिखाएंगे। चार अप्रैल से शुरू होने वाली प्रतियोगिता में देशभर के खिलाड़ियों के बीच शहर के होनहार खिलाड़ी पदक झटकने की कोशिश करेंगे। प्रतियोगिता में बालिका वर्ग से तीन व बालक वर्ग से चार खिलाड़ी चयनित हुए हैं।

कोच राज गुप्ता ने बताया कि जूनियर व सीनियर वर्ग में खिलाड़ी पूरी तैयारी के साथ मैदान में जीत के लिए उतरेंगे। उन्होंने बताया कि नेशनल प्रतियोगिता के लिए जूनियर बालक वर्ग में नैतिक, कृष्णा यादव व अनिरुद्ध कमल तथा सीनियर बालक वर्ग में सुरजीत कठेरिया चयनित हुए। जूनियर बालिका वर्ग में पावनी पांडेय और सीनियर बालिका वर्ग में आकांक्षा चौहान व दीप्ति दीक्षित जलवा दिखाएंगी। गोवा नेशनल कराटे प्रतियोगिता में शहर के खिलाड़ियों का प्रतिनिधित्व टीम कैप्टन अमित गौतम करेंगी। जबकि कोच की भूमिका में राज गुप्ता होंगे।

कोच राज के मुताबिक प्रतियोगिता में चयनित सभी खिलाड़ियों ने इससे पहले हुई प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन कर पदक हासिल किए थे। जिसके आधार पर खिलाड़ियों का चयन इसमें किया गया है। उन्होंने बताया कि पूरी चयनित सभी खिलाड़ियों का लगातार बेहतर प्रदर्शन, कराटे कौशल व खेल के प्रति ललक उनको अन्य खिलाड़ियों से बेहतर बनाती है। पूरी उम्मीद है कि खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर पदक हासिल करेंगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप