इटावा, जेएनएन। बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम सराय में साली की शादी में शामिल होने आए जीजा को साले ने ही मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद शादी वाले घर में कोहराम मच गया और रिश्तेदार भी सन्न रह गए। पुलिस ने आरोपित साले को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू की है।

दोना की मड़ैया थाना अछल्दा निवासी अवधेश दोहरे अपनी पत्नी कुसुम व तीन बच्चों के साथ साली की शादी में शामिल होने ससुराल बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम सराय मि_े आया था।  शुक्रवार की रात घर में महिला संगीत का कार्यक्रम था। अवधेश ने देर रात महिला संगीत को बंद कराने को कहा। इसपर साले चंदगीराम ने विरोध करते हुए अवधेश से अभद्रता कर दी। इसपर दोनों विवाद शुरू हो गया और नशे में धुत चंदगीराम ने जीजा के सिर में ईंट मार दी। सिर फटने से लहूलुहान होकर जमीन पर गिरे अवधेश की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद घर में कोहराम मच गया, शादी में आए रिश्तेदार भी सन्न रह गए। वहीं पड़ोसियों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार त्रिपाठी गांव पहुंचे और चंदगीराम को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों ने बताया कि अवधेश अपने ससुर की मौत के बाद ससुराल की भी देखभाल करता था और पूरा खर्चा वहन करता था। अवधेश की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। 

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस