Move to Jagran APP

कानपुर के बिधनू में फसल की रखवाली कर रहे बुजुर्ग कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

Brutally Murder in kanpur मटियारा गांव निवासी 65 वर्षीय विजयकांत मिश्रा ने बड़ी बेटी लक्ष्मी की शादी वर्ष 2002 में हाजीपुर निवासी कौशल किशोर के साथ कि थी। बेटी दमाद शादी के बाद से नौबस्ता में रहने लगे थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 04:58 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 04:58 PM (IST)
कुल्हाड़ी से हत्या किए जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। बिधनू हाजीपुर गांव में ट्यूबवेल में सब्जी की फसल की रखवाली कर रहे बुजुर्ग ससुर के ईंट से चेहरा कूचकर हत्या कर दी गई। मंगलवार दोपहर खेत की ओर गए ग्रामीणों ने शव देख दी पुलिस को सूचना। मृतक बुजुर्ग दामाद बेटी के शहर में रहने की वजह से उनकी 30- 35 बीघा जमीन की देखरेख करते थे। पुलिस ने फारेंसिक टीम संग घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। 

loksabha election banner

मटियारा गांव निवासी 65 वर्षीय विजयकांत मिश्रा ने बड़ी बेटी लक्ष्मी की शादी वर्ष 2002 में हाजीपुर निवासी कौशल किशोर के साथ कि थी। बेटी दमाद शादी के बाद से नौबस्ता में रहने लगे थे। कौशल के पिता स्वामी दयाल की वर्ष 2006 में मौत के बाद विजय दामाद की हाजीपुर स्थित 30-35 बीघा खेती की देखरेख करने लगे। जिसकी वहज से वह हर रोज मटियारा से हाजीपुर स्थित खेतों की देखरेख करने जाते थे। सोमवार सुबह हर रोज की तरह मटियारा स्थित घर से खेतों में लगी सब्जी की फसल की देखरेख के लिए वह निकले थे। सोमवार शाम को वह घर भी नहीं लौटे। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने देखा कि विजय का शव खेतों की ओर ट्यूबवेल की दीवार के नीचे लहूलुहान पड़ा हुआ था। ईंट से उनका चेहरा कूचकर हत्या की गई थी। उनकी बाइक घटना स्थल से 500 मीटर दूर कच्ची सड़क पर खड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर सीओ घाटमपुर पवन गौतम फोर्स और फॉरेंसिंक टीम संग घटना स्थल पहुंचे। मौके से साक्ष्य जुटाने के साथ पूछ पुलिस ने पड़ताल शुरू की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.