इटावा, जेएनएन। थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बीना में बुधवार की शाम भाइयों में झगड़ा इतना बढ़ा कि बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गया। छोटा भाई शराब पीकर घर पर आया था और बड़े भाई से झगड़ा कर रहा था। इस पर बड़े भाई को गुस्सा आ गया और उसने भाई पर हमला कर दिया। 

32 वर्षीय रामचंद बाथम शाम को शराब पीकर घर आया तो वह अपने बड़े भाई पप्पू उर्फ नरेंद्र बाथम से बहस करने लगा। बहस करते-करते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में हाथापाई हो गई। इसके बाद बड़े भाई पप्पू बाथम को गुस्सा आ गया। उसने कुल्हाड़ी उठाकर रामचंद्र के सिर पर प्रहार कर दिया। हमले के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्वजन पास के अस्पताल में ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मां ने बताया नशे का आदी था बेटा: मां रामादेवी ने बताया कि रामचंद्र आए दिन शराब के नशे में धुत होकर घर पर आता था और बड़े भाई पप्पू बाथम से झगड़ा करता था। उसने अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी और मकान भी बेचने की बात कहकर भाई से झगड़ा करता था। शाम को करीब छह बजे वह फिर शराब के नशे में आया और बड़े भाई से झगड़ा करने लगा। दोनों में हाथापाई हो गई उसके बाद बड़े भाई ने कुल्हाड़ी मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद वह फरार हो गया। सूचना मिलने पर सीओ सैफई साधुराम, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सोलंकी मौके पर पहुंचे और जांच की। सीओ ने बताया कि भाइयों में आपस में झगड़ा हुआ है। बड़े भाई ने गुस्से में आकर छोटे भाई के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए।

Edited By: Shaswat Gupta