कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर के एक गांव में बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि विरोध पर आरोपित ने छोटे भाई को जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद पीडि़ता ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की जिसे पड़ोसी ने बचा लिया। शनिवार को पीडि़ता ने एसपी ग्र्रामीण से कार्रवाई की मांग की है।

छात्रा के पिता दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं। परिवार में मां और एक छोटा भाई है। आरोप है कि गांव के युवक ने साल भर पूर्व तमंचा दिखाकर धमकी दी और खेत में दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। 20 फरवरी को छात्रा जब रोटी बनाने के बाद बचा हुआ आटा गाय को डालने जा रही थी तो आरोपित ने दबोच लिया और खींचकर खेत की ओर ले जाने लगा। शोर मचाने पर मां व भाई निकले तो वह पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

आहत होकर छात्रा ने घर के जाल में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगाने की कोशिश की। पड़ोस की युवती ने रस्सी काटकर बचाया और तुरंत छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। छात्रा की मां ने बताया कि आरोपित का दादा काफी पहले डकैत था। इसी वजह से गांव में कोई भी उसके खिलाफ नहीं बोलता। एसपी ग्र्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने जांच घाटमपुर थाना प्रभारी को सौंपी है। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस