कन्नौज, जेएनएन। छिबरामऊ में दुर्गा शोभायात्रा की झांकी निकाल रहे लोगों ने अश्लीलता करने पर सिपाही को पकड़कर धुन दिया और बीच बचाव करने में दारोगा के बैज टूट गए। भीड़ ने सिपाही पर अभद्रता व अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया। वहीं दूसरी ओर पुलिस विभाग ने छेड़छाड़ की सूचना पर सिपाही के मौके पर जाने की बात कही है।

मंगलवार की रात छिबरामऊ में नवरात्र की नवमी की मां दुर्गा की शोभायात्रा निकाली जा रही थी। रोडवेज बस स्टैंड के पास गली में भीड़ ने एक सिपाही को पकड़ लिया और मारपीट की। भीड़ का कहना था कि दो सिपाहियों के साथ दो लड़कियां भी थीं। सिपाहियों द्वारा अश्लील हरकतें किए जाने पर विरोध किया तो वो अभद्रता करने लगे। इसपर उसे पकड़कर बाजार की तरफ ले गए, जहां सूचना पर एक उपनिरीक्षक व अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए। भीड़ के बीच से सिपाही को निकालने में दारोगा के वर्दी में लगे बैज फट गए।

इसके बाद सिपाही को कोतवाली ले गए और मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया। सिपाहियों का कहना था कि किसी ने छेड़छाड़ की सूचना दी थी तो मौके पर जाने पर उनसे मारपीट की गई। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना के वीडियो मिलें हैं, जिनके आधार पर जांच कराई जा रही है। छेड़छाड़ की सूचना पर सिपाहियों के जाने की जानकारी हुई है, सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। यदि पुलिस कर्मियों की भूमिका संदिग्ध नजर आती है तो उनपर कार्रवाई होगी।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस