कानपुर, जागरण संवाददाता। बिधनू में बैंक रुपये लेकर पैदल लौट रहे वृद्ध से बाइक सवार लुटेरों ने 75 हजार रुपये लूट लिये। उन्होंने इलाकाई लोगों के साथ लुटेरों का पैदल पीछा किया, लेकिन वह सैनिक चौराहे की ओर भाग निकले। वारदात को लेकर नौबस्ता और बिधनू पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही बाद में सीसीटीवी कमरे में कैद घटना बिधनू की निकली।

गंगापुर निवासी 65 वर्षीय विनोद मिश्रा काटन मिल रिटायर हैं लखनऊ निवासी बेटे मनमोहन ने उनसे 75 हजार रुपये मांगे थे। जिसके लिए वह गुरुवार सुबह पौत्री प्राची के साथ स्कूटी से किदवई नगर के ब्लाक स्थित पंजाब नेशनल बैंग रुपये निकालने गए हुए थे। जहां खाते से रुपये निकालवाने के बाद पौत्री दूसरे काम से निकल गई।

जिसके बाद वह बैग में नकदी लेकर आटो से घर लौट रहे थे। घर से कुछ दूरी पर वह आटो से उतरकर पैदल घर जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो लुटेरों में से एक ने झपट्टा मारकर बैग लूट लिया और बाइक से भाग निकले। उन्होंने शोर मचाते हुए आसपास लोगों के साथ दौड़कर पीछा किया लेकिन लुटेरे सैनिक चौराहे की तरफ तेज रफ्तार से भाग निकले।

पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने पर घटना बिधनू क्षेत्र की निकली। थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया बुजुर्ग से पूछताछ के साथ फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Nitesh Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट