कानपुर (जागरण संवाददाता)। महाराजपुर हाईवे पर शनिवार की शाम आइटीबीपी मुख्यालय के सामने प्राइवेट बस चालक ने सवारी उतारने को अचानक ब्रेक लगा दी तो पीछे आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस टकरा गई। हादसे में प्राइवेट बस में सवार कई यात्री घायल हो गए, इसमें चार को गंभीर हालत में एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर किया गया। टक्कर से प्राइवेट बस का वाल्व फट गया और सीएनजी लीक होने से अफरातफरी मच गई। 

प्राइवेट सीएनजी बस रामादेवी से सवारी लेकर फतेहपुर चौडगरा जा रही थी। आइटीबीपी मुख्यालय के पास सवारी उतारने के लिए चालक ने अचानक ब्रेक लगाए तो पीछे से आ रही लीडर रोड डिपो की रोडवेज बस टकरा गई। तेज आवाज के साथ बस यात्रियों में चीखपुकार मच गई। सीएनजी बस सवार महाराजपुर सिकटिया निवासी मुन्नी (45), ङ्क्षबदकी फतेहपुर निवासी हरिश्चंद्र, औंग फतेहपुर निवासी कोमल व करन, महाराजपुर पुरवामीर निवासी साधना, फतेहपुर गोपालगंज की राधा, महाराजपुर के कुरियन प्रेमपुर निवासी प्रेम, अन्नू, रेनू, सरसौल के राकेश कोरी और रोडवेज बस सवार फतेहपुर के नियाज अहमद आदि यात्री जख्मी हो गए।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों को सरसौल सीएचसी में भर्ती कराया। मुन्नी, हरिश्चंद्र, कोमल व करन को हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया। एसओ महाराजपुर रविशंकर त्रिपाठी ने बताया कि प्राइवेट बस के चालक ने अचानक ब्रेक लगाए, इससे पीछे से रोडवेज बस भिड़ गई। प्राइवेट बस के चालक की तलाश की जा रही है।

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप