Move to Jagran APP

Fatehpur Lovers Suicide: देवर-भाभी में था प्रेम प्रसंग, शादी तय होने पर फांसी लगा दोनों ने चुन ली मौत

फतेहपुर के गाजीपुर थानांतर्गत ब्राह्मणतारा के लमेहटा मजरा में वारदात के बाद ग्रामीणों में देवर भाभी के बीच प्रेम प्रसंग और अवैध संबंधों को लेकर चर्चा बनी रही। पुलिस ने मायके पक्ष को सूचना देकर घटना की छानबीन शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 02:44 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 02:44 PM (IST)
Fatehpur Lovers Suicide: देवर-भाभी में था प्रेम प्रसंग, शादी तय होने पर फांसी लगा दोनों ने चुन ली मौत
एक ही रस्सी के फंदे से देवर-भाभी ने लगाई फांसी।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर नगर के सीमावर्ती जनपद फतेहपुर के गाजीपुर थाने के ब्राहम्णतारा मजरे लमेहटा गांव में बीती रात कमरे के अंदर देवर-भाभी के शव फांसी के फंदे से लटके मिले। मंगलवार सुबह घरवालों ने कमरे के अंदर देखा तो नजारा देखकर सन्न रह गए। घटना के बाद मां व पिता बेसुध हैं और गांव वालों के बीच प्रेम संबंधों को लेकर खुदकुशी करने की चर्चा बनी हुई है।

loksabha election banner

ब्राहम्णतारा मजरे लमेहटा निवासी 28 वर्षीय विवाहिता का पति बेंदा मौरंग घाट में जेसीबी चालक हैं और वही रहता है। उसकी पत्नी गांव में परिवार के साथ घर पर रह रही थी, उसकी तीन माह की बच्ची भी है। वृद्ध पिता ने बताया कि छोटा बेटा सोमवार को देर रात निमंत्रण से घर आया था। इसके बाद सुबह कमरे में जाकर देखा तो बड़ी बहू और छोटे बेटे के शव एक ही रस्सी के फंदे से फांसी पर लटका मिला। घटना की जानकारी होते ही परिवार और पड़ोसी भी आ गए। घर में मां और पिता बेसुध हो गए। जानकारी मिलने पर बड़ा बेटा भी बांदा से घर आ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन के बाद विवाहिता के मायके बांदा के बबेरू थाने के बदौली गांव सूचना भेज दी।

पुलिस की पूछताछ में घर वाले कुछ बोलने को तैयार नहीं थे। वहीं ग्रामीणों में देवर-भाभी के बीच प्रेम प्रसंग और अवैध संबंधों को लेकर भी चर्चा बनी थी। पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि युव की शादी तय हो गई थी और 07 मई 2020 को असोथर थाने के दरियावपुरवा में बारात जानी थी। वरीक्षा आदि रस्म होने के बाद बारात की तैयारी चल रही थी। आशंका जताई कि शादी तय होने की वजह से परेशान देवर ने भाभी के साथ जीवन लीला समाप्त कर ली। एसओ कमलेश पाल का कहना था कि प्रथम दृष्टया जांच में प्रेम प्रसंग के चलते देवर व भाभी के खुदकुशी करने की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व घटना की छानबीन के बाद कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.