Move to Jagran APP

प्यार पर लगी बंदिशें तो प्रेमी युगल ने चुन ली मौत, अपने-अपने घरों में एक ही समय पर लगाई फांसी

युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना रात में अंतिम संस्कार कर दिया।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 11:37 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 11:37 AM (IST)
प्यार पर लगी बंदिशें तो प्रेमी युगल ने चुन ली मौत, अपने-अपने घरों में एक ही समय पर लगाई फांसी

फर्रुखाबाद, जेएनएन। थाना नवाबगंज के नगला बेग में रहने वाले प्रेमी युगल ने प्यार पर बंदिश लगने पर मौत को चुन लिया। दोनों ने अपने अपने घरों में फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि परिजन इस बात से इंकार कर रहे लेकिन ग्रामीण दबी जुबान से प्रेम प्रसंग में दोनों के जान देने की बात कह रहे हैं। युवती के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है और युवक का शव उसके पैतृक निवास भेजा दिया गया है। पुलिस ने घटना की जानकारी पर पड़ताल की बात कही है।

loksabha election banner

मूलरूप से जनपद एटा के थाना राजा का रामपुर के गांव नगला गनू निवासी एक युवक पिछले कई सालों से अपनी ननिहाल नवाबगंज के नगला बेग में रह रहा था। बताया गया है कि युवक का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों छिप छिप कर मिलते रहे और साथ जीने और मरने की कसमें तक खाईं। जब इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो उनपर बंदिशें लगनी शुरू हो गई। परिजनों ने युवती का घर से बाहर निकलना बंद करा दिया। वहीं युवक पर भी वापस अपने घर जाने का दबाव बनने लगा। प्रेमी युगल के मिलने पर निगरानी हुई तो दोनों ने मौत का रास्ता चुनने का फैसला किया।

बीती रात करीब दस बजे युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। वहीं दूसरी ओर उसी समय पर युवती भी घर में कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर झूल गई। इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन फांसी के फंदे से उतारने के बाद परिवार वाले दोनों को नवाबगंज में निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना रात में अंतिम संस्कार कर दिया। युवक के शव को रात में पैतृक गांव भेज दिया गया। घटना को लेकर परिजन कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। वहीं थाना पुलिस का कहना है कि लिखित सूचना मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.