Move to Jagran APP

ढाई साल की बच्ची को मौत खींच लाई थी नानी के घर, दर्दनाक हादसा देखकर आंखें हुई नम

कानपुर देहात के मंगलपुर क्षेत्र स्थित कौरु गांव घर के बाहर खेल रही मासूम अचानक बंदरों के आने से डर गई और भागने पर ट्रैक्टर के नीचे आने से कुचलकर मौत हो गई हादसा देखने वाले भी सहम गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 04:44 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 04:44 PM (IST)
ढाई साल की बच्ची को मौत खींच लाई थी नानी के घर, दर्दनाक हादसा देखकर आंखें हुई नम
कानपुर के मंगलपुर के गांव कौरू में हादसा हुआ है।

कानपुर देहात, जेएनएन। मंगलपुर क्षेत्र के कौरू गांव में गुरुवार को दर्दनाक हादसा देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। घर के बाहर खेलते हुए हंस रही ढाई साल की मासूम अचानक बंदरों के आ जाने से डरकर भागी तो पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के नीचे आने से कुचल गई। ग्रामीण घायल बच्ची को जबतक अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया। खून से लथपथ बेटी को हाथ में लिये परिजन रोते रहे। 

loksabha election banner

कन्नौज तिर्वां पचौर निवासी सुशील कुमार दो दिन पहले ढाई वर्ष की बेटी अनुष्का को लेकर ससुराल मंगलपुर के कौरू गांव आए थे। वह बेटी को नाना शिवकुमार के पास छोड़ गए थे। गुरुवार को अनुष्का मोहल्ले के दूसरे बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय बंदरों का एक झुंड अचानक आ गया। एक बंदर बच्चों की तरफ दौड़ा तो सभी बचने को भागने लगे। अनुष्का भी सड़क की तरफ भागी और उसी समय गुजर रहे ट्रैक्टर के नीचे आकर कुचल गई। खून से लथपथ बच्ची को जबतक अस्पताल ले जाते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे का दर्दनाक मंजर देखने वालों की आंखें नम हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को पकड़ने के बाद ट्रैक्टर को कब्जे में लिया। नाना शिवकुमार ने बताया कि नातिन बंदरों से बचने के लिए नातिन भागी और हादसा हो गया। पता नहीं था कि ऐसा हो जाएगा वरना उसे अपने पास न रोकते। वहीं ग्रामीण भी कहते नजर आए कि बच्ची को उसकी मौत नाना के घर खींच लाई थी। थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.