कानपुर, जेएनएन। छत्रपति शाहूजी महाराज विश्व विद्यालय में विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि का समय बढ़ाते हुए पंद्रह दिन का अतिरिक्त मौका दिया गया है। इच्छुक अभ्यर्थी अब 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं।
छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय में 50 से अधिक कोर्स संचालित हैं। अलग-अलग कोर्स में प्रवेश के लिए 11 अप्रैल से ऑनलाइन आवेदन लिये जा रहे हैं। विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. विनोद कुमार सिंह ने बताया कि छात्रों के आवेदनों की कम संख्या को देखते हुए विवि प्रशासन ने अंतिम तिथि बढ़ाने का फैसला लिया है। अभी पंद्रह दिन तक और आवेदन किये जा सकते हैं, इसकी अंतिम तिथि 31 मई तय की गई है।
बताते चलें कि अभी तक करीब साढ़े सात हजार छात्र-छात्राओं ने विभिन्न पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए आवेदन किया है। इनमें करीब ढाई हजार छात्रों ने एलएलबी के लिए आवेदन किया है। पिछले साल तक विवि में करीब 35 पाठ्यकम संचालित थे। इस सत्र में 17 नए पाठ्यक्रम और बढ़ाए गए हैं। विवि के प्रशासनिक अफसरों को उम्मीद थी कि सभी सीटों पर आवेदन आ जाएंगे लेकिन 15 मई तक तय समय में सीटों के सापेक्ष आवेदन की संख्या काफी कम है। इसलिए 15 दिनों का अतिरिक्त समय दिया गया है। विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर सभी जानकारियां दी गई हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप