Move to Jagran APP

कानपुर कलेक्ट्रेट परिसर में महिला ने खाया जहरीला पदार्थ, डीएम ने तुरंत अपने वाहन से भिजवाया अस्पताल

कानपुर में कलेक्ट्रेट परिसर में सुबह एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया इसकी जानकारी होते ही डीएम ने उसे तत्काल अपनी गाड़ी से अस्पताल भिजवाकर भर्ती कराया। परिवार वालों को सूचना देने के साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

By gaurav dixitEdited By: Abhishek AgnihotriPublished: Tue, 29 Nov 2022 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 12:35 PM (IST)
कानपुर कलेक्ट्रेट परिसर से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कलेक्ट्रेट परिसर में मंगलवार की सुबह उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जानकारी होते ही डीएम ने तत्काल अपनी गाड़ी से उसे उर्सला अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में उसका उपचार शुरू किया गया है, पुलिस ने उसके घरवालों को सूचना देकर मामले की जांच शुरू की है। हालांकि अभी खुदकुशी के प्रयास के कारण की सही जानकारी नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह करीब 11 कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद महिला की अचानक तबियत बिगड़ी तो सुरक्षा कर्मियों को उसके पास कीटनाशक बरामद हुआ। महिला के कीटनाशक खाने की जानकारी होते ही अफरा तफरी मच गई और डीएम ने तुरंत अपने वाहन से उसे अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया और एसीएम-6 वान्या सिंह ने उससे प्रारंभिक पूछताछ की। 

एसीएम वान्या सिंह ने बताया की महिला का नाम रुखसाना है और बाबूपुरवा की रहने वाली है। प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली है कि उसने किसी महिला से दो लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। वह मूल रकम अदा कर चुकी है लेकिन बकायेदार बताकर उससे धन की मांग की जा रही है। पुलिस और प्रशासन में कई बार शिकायत की  लेकिन कोई समाधान न होने पर सूदखोर महिला से तंग आकर उसने यह कदम उठाया।

महिला के परिवार को घटना की जानकारी देकर बुलाया गया है, उनसे पूछताछ के बाद ही अधिक जानकारी मिल सकेगी। महिला को उर्सला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। जिलाधिकारी विशाख जी ने उर्सला प्रशासन से बातचीत की और बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.