कानपुर, जेएनएन। कानपुर के गुमटी में रहने वाले सार्थक कपूर अब बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके हैं। बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ाव रखते हुए उन्होंने कई टीवी शो में अस्टिेंट क्रिएटिव के रूप में काम किया। मशहूर निर्देशक अनिल शर्मा को फिल्म 'जीनियस' में असिस्ट किया और दंगल चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'अचानक उस रोज' को भी प्रोड्यूस भी कर चुके हैं। अब पहली बार बड़े पर्दे पर अदाकारी करते भी जल्द दिखाई देंगे। उनकी पहली फिल्म 'चल जीत लें ये जहां' है, जो पैरा क्रिकेटर्स पर आधारित है। वह अपनी एक्टिंग की दम पर जहां जीतने की ख्वाहिश रखते हैं। आइए, उनसे बातचीत के कुछ अंश साझा करते हैं...।

एक तरीके के रोल में नहीं बंधे

फिल्म अभिनेता सार्थक कपूर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कोटद्वार और उत्तराखंड में एक गाना भी फिल्माया जा चुका है। बाकी शेड्यूल पूरा करने में जुटा हूं। मेरे किरदार का नाम 'कुणाल' है, जो बेहद दिलचस्प है। इसकी तैयारी के लिए कई एक्टिंग वर्कशॉप भी की। भविष्य के प्रोजेक्ट के बारे में वह कहते हैं कि किसी एक तरीके से रोल में नहीं बंधना है। हर तरीके के रोल करने हैं। बस कहानी दमदार होनी चाहिए। नए और प्रतिभावान कलाकारों के लिए वेब सीरिज को वह एक अच्छा और बेहतर माध्यम मानते हैं।

कानपुर आने पर परमट मंदिर और बिठूर जरूर जाता हूं

मूल रूप से कानपुर के गुमटी निवासी सार्थक बताते हैं कि वह हर साल गर्मियों की छुट्टी में कानपुर आते हैं और परिवार के सदस्यों के पास ही रुकते हैं। किदवईनगर में ननिहाल है। मुंबई से मास मीडिया में ग्रेजुएशन करने वाले सार्थक को कानपुर की कई लोकेशन पसंद है। वह बताते हैं कि कानपुर जब भी आता हूं तो परमट मंदिर, बिठूर और मोतीझील जरूर जाता हूं।

सबको खिलाता मक्खन मलाई

ठंड के मौसम में जब भी शहर में आना होता है या फिर कोई मुंबई आता है तो उससे शहर की प्रसिद्ध डिश मक्खन मलाई मंगवाना नहीं भूलता। उनकेऑलटाइम फेवरेट एक्टर अमिताभ बच्चन हैं। उनकी ख्वाहिश रणवीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ काम करने की है। कानपुर में शूटिंग के सवाल पर कहते हैं कि यहां कई अच्छी लोकेशन हैं। पापा विकास कपूर ने कई टीवी शो की शूटिंग वहां की है। अब मेरे जेहन में कई प्रोजेक्ट हैं, भविष्य में यदि कोई शो प्रोड्यूस करता हूं तो निश्चित ही कानपुर में शूटिंग करुंगा।

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप