Move to Jagran APP

पहले दी मार डालने की धमकी फिर पत्नी को गोली मारकर पति को किया अगवा Kanpur News

घाटमपुर के लौकहा गांव में सरेशाम घटना से सनसनी फैल गई एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 08:14 AM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 08:14 AM (IST)
पहले दी मार डालने की धमकी फिर पत्नी को गोली मारकर पति को किया अगवा Kanpur News
पहले दी मार डालने की धमकी फिर पत्नी को गोली मारकर पति को किया अगवा Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव लौकहा में पहले से मार डालने की धमकी दे रहे कुछ लोगों ने बुधवार देर शाम पत्नी को गोली मारने के बाद पति को अगवा कर लिया। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और जानकारी पुलिस टीम के साथ एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। गांव के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर छानबीन के साथ अपहर्ताओं की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

इस तरह हुई घटना

लौकहा गांव में कुछ लोगों ने पहले भ_ा मजदूर 45 वर्षीय मुकेश संखवार को दौड़ा कर पीटा। मुकेश को बचाने 40 वर्षीय पत्नी केतकी आई तो हमलावरों ने उसके बाएं पैर में गोली मार दी। इस दौरान केतकी की बुजुर्ग मां प्रेमा ने बीच बचाव का प्रयास किया तो हमलावरों ने तमंचे की बट मारकर उनका सिर फोड़ दिया। आरोप है कि इसके बाद हमलावर मुकेश को अगवा कर ले गये।

पहले पति की मौत के बाद मुकेश के साथ रही

केतकी पहले पति की मौत के बाद मायके में आकर मुकेश संखवार के साथ रहने लगी थी। केतकी ने बताया कि बुधवार शाम करीब चार बजे तमंचे लेकर गांव के कपूर यादव व विनोद पति को ललकारने लगे तो उसने दरवाजे बंद कर लिये। इसके बाद भी दोनों घर में घुस आये और पति को पीटा। आरोप है कि हमलावर को पति के मित्रों का घर में आना पसंद नहीं था।

पड़ोसी देने आया था छठी का निमंत्रण

मंगलवार शाम पड़ोसी गांव भदरस निवासी इकबाल भतीजे की छठी का निमंत्रण देने आया था। पति गुटखा खिलाने उसे दुकान ले गए थे, इससे नाराज आरोपितों ने शाम को ही उसके पति संग गालीगलौज करके मार डालने की धमकी दी थी। मामले की जानकारी पर एसएसपी अनंतदेव तिवारी, एसपी क्राइम राजेश यादव फोर्स संग गांव पहुंचे। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा। पुलिस ने हमलावरों के घर दबिश दी लेकिन, ताला बंद मिला। पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि आरोपितों के साथ मुकेश की भी तलाश कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.