कानपुर, जेएनएन। जामिया मिलिया में हुई घटना को लेकर कांग्रेस नेत्री एवं फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के बयान पर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि ये कांग्रेसी हैं और इनका इन दिनों मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। चाहे हीरो हीरोइन हों या कोई और। कहा, सीएए को लेकर विरोध पूरी तरह से औचित्यहीन है। यह हमारी सफलता है कि जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते थे, आज तिरंगा लिए घूम रहे हैं।

अटल घाट पर मीडिया के सवालों के जवाब के बाद वह जनसभा में सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमलावर रहे। कहा, अखिलेश सरकार में कुंभ के दौरान लोगों को दूषित जल से आचमन करना पड़ा था, इसलिए गंगा को स्वच्छ करने की भावना उनके मन में हो ही नहीं सकती। जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों के अनुरूप गंगा मैया स्वच्छ और निर्मल हो रही हैं।

कानपुर में जिस तरह से आकाश नीला है, उसी तरह गंगा की धारा भी नीली हो गई है। उन्होंने गंगा के अलावा अन्य किसी विषय पर वार्ता करने से इन्कार कर दिया। प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा को देश और समाज की चिंता ही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रेरणा से और मुख्यमंत्री के संकल्प से मां गंगा को अविरल गंगा निर्मल गंगा बनाएंगे।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस