Move to Jagran APP

Kanpur Crime: कानपुर में छेड़छाड़ से परेशान दो लड़कियों ने की आत्महत्या, नाबालिग छात्रा ने लगाई फांसी

कुम्हेड़िया निवासी किसान विवेक कुमार बड़ी बेटी 17 साल की कृतिका एक कालेज से बीएससी कर रही थी। मंगलवार रात घर में कमरा बंद करके दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। बुधवार को स्वजन जागे तो कमरा बंद था।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Thu, 06 Apr 2023 03:10 AM (IST)Updated: Thu, 06 Apr 2023 06:02 AM (IST)
Kanpur Crime: कानपुर में छेड़छाड़ से परेशान दो लड़कियों ने की आत्महत्या, नाबालिग छात्रा ने लगाई फांसी
Kanpur Crime: कानपुर में छेड़छाड़ से परेशान दो लड़कियों ने की आत्महत्या, नाबालिग छात्रा ने लगाई फांसी

कानपुर, जागरण टीम। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से दो चौंकाने वाले मामले सामने आए है। कानपुर में शोहदों से परेशान एक नाबालिग और एक युवती ने मंगलवार रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सचेंडी में मुस्लिम युवक ने छेड़छाड़ से परेशान होकर अपनी जान दे दी। शादी तय हो जाने के बाद भी युवक युवती से लगातार छेड़छाड़ कर रहा था और मारपीट रहा था।

loksabha election banner

वहीं कानपुर के ही कुम्हेड़िया गांव में नाबालिग छात्रा ने फांसी लगा ली। पुलिस ने एक मुकदमा दर्ज कर लिया, जबकि दूसरे में अभी जांच की जा रही है। सचेंडी निवासी युवक ने बताया कि मोहम्मद शमशाद बहन से छेड़छाड़ कर प्रताड़ित करता था, जिसे लेकर उन्होंने तहरीर दी, पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

उन्होंने बताया कि शादी तय होने पर 31 मार्च को गोद भराई हो चुकी थी, जबकि 28 जून को बरात आनी थी। मंगलवार देर शाम वह काम पर गया था, पिता व स्वजन खेत पर काम करने गये थे। आरोप है कि तभी शमशाद दो साथियों के साथ उनके घर आया जहां उसकी बहन के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की। इस दौरान दोनों में जमकर विवाद हुआ। मोहल्ले के लोग दौड़े तो आरोपित धमकाते हुए भाग निकले। स्वजन घर पहुंचे तो बहन फंदे पर लटकते मिली। स्वजन की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मोबाइल पर मैसेज करके कर रहा था तंग

कुम्हेड़िया निवासी किसान विवेक कुमार बड़ी बेटी 17 साल की कृतिका एक कालेज से बीएससी कर रही थी। मंगलवार रात घर में कमरा बंद करके दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। बुधवार को स्वजन जागे तो कमरा बंद था। किसी तरह से उसे खोला तो बेटी का शव लटकता मिला।

विवेक का कहना है कि गांव का एक युवक उसे परेशान कर रहा था। मोबाइल पर संदेश भेजता था और फोन करता था। आरोपित ने उनके नौ साल के बेटे गौरव को भी तीन दिन पहले धमकाया था। मंगलवार को उसके घर के बाहर गाली-गलौज की थी। थानाध्यक्ष सच्चिदानंद ने बताया कि पिता के आरोपों की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.