Move to Jagran APP

Kanpur News : युवती का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले प्रिंसराज मामले में पुलिस झकटा, प्रेमिका को भेजा जेल

Kanpur Crime News युवती का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले गिरफ्तार किए गए प्रिंसराज के रिमांड को अदालत ने लौटा दिया था जिसपर पुलिस आज उसे दोबारा पेश करेगी। उसकी सह आरोपित युवती को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 09:59 AM (IST)
कानपुर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया था।

कानपुर, जागरण संवाददाता। काकादेव में प्रेमिका के साथ मिलकर युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल करने का आरोपित प्रिंसराज श्रीवास्तव अब पुलिस के लिए नाक का सवाल बन चुका है। पुलिस जब प्रिंसराज को लेकर अदालत पहुंची तो अदालत ने चालान की धाराओं पर रिमांड लेने से इन्कार कर दिया।

loksabha election banner

अदालत रिमांड खारिज करती तो शाम तक प्रिंसराज जमानत पर रिहा हो जाता, मगर पुलिस ने अदालत में कदम पीछे खींचकर बचाव पक्ष को तगड़ा झटका दिया। अब पुलिस प्रिंसराज को आज फिर पेश करेगी।

काकादेव निवासी एक युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया था कि पनकी में रहने वाली उसकी सहेली राणाप्रताप नगर निवासी प्रिंसराज श्रीवास्तव की प्रेमिका है। आरोप है कि प्रिंसराज ने उसकी सहेली के साथ मिलकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

बाद में वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की। इस पर पीड़िता ने प्रिंसराज व उसकी प्रेमिका के खिलाफ तहरीर देकर आइपीसी की धारा 323, 504, 385, 328 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार देर रात काकादेव पुलिस ने प्रिंसराज को हिरासत में लेकर इस मामले में पूछताछ की थी।

इस घटनाक्रम के बाद प्रिंसराज की प्रेमिका ने कुछ लोगों के साथ मिलकर थाने में जमकर हंगामा किया था। पुलिस ने मंगलवार को प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बुधवार को पीड़िता के बयान पुलिस ने दर्ज किए और उसके आधार पर धारा 120बी और 452 की बढ़ोत्तरी करके अदालत में पेश किया।

अदालत में प्रिंसराज की ओर से बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेश चंद्र त्रिपाठी, महामंत्री अनुराग श्रीवास्तव आदि ने तर्क प्रस्तुत किए। इसके बाद एमएम-2 कोर्ट ने रिमांड लेने से इन्कार कर दिया। वहीं, पुलिस की जांच में सामने आया कि दोनों पक्षों में अपराधियों की लंबी फौज है। संयुक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस इन पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी कर रही है।

युवती को भी भेजा जेल

पुलिस ने प्रिंसराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने वाली युवती को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवती के खिलाफ मारपीट का एक मामला पूर्व में दर्ज है। उसे एसीपी की अदालत में पेश किया, जहां सुनवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.