कानपुर, जागरण संवाददाता। सांसद सत्यदेव पचौरी ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से चकेरी एयरपोर्ट पर मिलकर नागपुर की तर्ज पर शहरी क्षेत्र में जीटी रोड को एलिवेटेड बनाने की मांग रखी तो उन्होंने हामी भरी। इससे 50 लाख लोगों का फायदा मिलेगा। 

सांसद ने बताया कि कंचौसी से लौटकर जयपुर जाते समय हुई मुलाकात में गोल चौराहा से रामादेवी तक बनने वाले एलिवेटेड जीटी रोड का काम शुरू कराने पर मंत्री ने सहमति दी है। डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट मांगी है। अनवरगंज-मंधना तक प्रस्तावित एलिवेटेड ट्रैक को भी गति देने की बात कही। 2023 के शुरुआत तक इसका काम शुरू कराने का आदेश क्षेत्रीय परियोजना अधिकारी लखनऊ एके जैन को दिया।

उमड़ी भीड़, कार्यक्रम के बाद लगा जाम

कार्यक्रम के बाद जब भीड़ सड़कों पर निकली तो करीब तीन किमी परजनी रोड पर जाम लग गया। इसी तरह से कंचौसी रोड पर भी जाम लगा रहा। पुलिसकर्मी जुटे पर यातायात रुक रुक कर रेंगता रहा। बस, वैन व कार की कतार लगी रही। शाम करीब चार बजे जाकर यातायात सामान्य होने में लग गया।

कई जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी रहे नदारद, होती रही चर्चा

कार्यक्रम में कई जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी नजर नहीं आए। इसको लेकर लोगों के बीच चर्चा रही जबकि उन लोगों के नाम आमंत्रण पत्र में लिखे गए थे। इनमें से कुछ लोग कार्यक्रम से इतर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में बढ़कर रहे पर यहां नहीं पहुंचे। इससे भाजपाइयों में गुटबाजी की बात भी झलकी।

Edited By: Nitesh Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट