कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। Kanpur Dehat Van Accident : डेरापुर थाना क्षेत्र में कानपुर-इटावा हाईवे पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। खड़े ट्रैक में वैन टकराने से पति-पत्नी और पुत्र की मौत हो गई। वहीं गंभीर घायल हुए वैन चालक समेत दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कानपुर देहात के मंगलपुर के भंदेमऊ गांव में रहने वाले 53 वर्षीय मदन सिंह, 50 वर्षीय पत्नी रानी व 30 वर्षीय बेटे दिनेश के साथ किसी काम से रविवार सुबह वैन से कानपुर जाने के लिए निकले थे। इटावा कानपुर हाईवे पर मवईमुक्ता के पास सुबह करीब 10.30 बजे खड़े ट्रक में पीछे से वैन टकरा गई।

टक्करी इतनी जोरदार था कि वैन के परखचे उड़ गए। ट्रक में घुसी वैन में सवार लोग फंस गए। हादसा होते ही आसपास के लोग दौड़े और वैन में फंसी महिला, पुरुष, किशोर और युवक को बाहर निकाला। इस बीच मदन सिंह, उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो चुकी थी। 

हादसे में वैन चालक बनवारीपुर का कैलाश व राममिलन घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा। दोनों घायल की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

हादसे के बाद पुलिस ने हाईवे पर यातयात सुचारु कराया। सीओ डेरापुर विजयेंद्र दुबे ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा होगा। क्षतिग्रस्त वैन को सड़क से हटवा कर यातायात व्यवस्था सुचारु करा दी गई है।

Edited By: Abhishek Agnihotri