कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। मंगलपुर में आपत्तिजनक गाना बजाने पर तजियादारों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट हो गई। पथराव में दो लोग घायल हुए हैं और पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। शांति व्यवस्था को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

मंगलपुर के इरफान खलीफा की देखरेख में कस्बे में ताजिया उठता है। वह शनिवार को इमामबाड़ा में ताजिया सजा रहे थे और देररात एक बजे करीब मेहंदी की रश्म चल रही थी। उसी समय वहां क्षेत्रीय गुलजार पहुंचा और मातमी गाने की जगह भड़काऊ गाना बजा दिया। इसका विरोध इरफान ने किया तो विवाद हो गया। गुलजार ने अपने साथियों के साथ डंडे से हमला कर दिया इसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी जुटे और मारपीट होने लगी।

ईंट भी दोनों तरफ से चलाई गईं, जिसमें दोनों तरफ के एक एक व्यक्ति घायल हुए है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। मंगलपुर थाना प्रभारी एसके मिश्र पुलिस बल लेकर पहुंचे तो मामला शांत हुआ। पुलिस ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वालों को हिरासत में लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है, अगर कोई नहीं देगा तो पुलिस अपनी तरफ से कार्रवाई करेगी। प्रकरण में लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Abhishek Agnihotri