कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। Kanpur Dehat Accident सिकंदरा क्षेत्र के कानपुर-इटावा हाईवे पर बिरहाना चौराहे के पास ओवरब्रिज पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से जा टकराई, इससे कार सवार पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

पिता-पुत्र समेत तीन की माैत

औरैया, तिलक नगर सत्ती का तालाब निवासी 45 वर्षीय संतोष दीक्षित जो फर्रूखाबाद में बिजली विभाग में बाबू के पद पर तैनात थे। वो अपने छोटे भाई 40 वर्षीय योगेंद्र दीक्षित को लेकर कानपुर में डाक्टर को दिखाने कार से गए थे। उनके साथ करीब 20 वर्षीय बेटा राज दीक्षित भी था। मंगलवार रात घर वापस आते समय करीब 10.15 बजे कार हाईवे पर बिरहाना चौराहे के पास ओवरब्रिज पर पहुंची थीं। उसी समय अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। इससे तीनों बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने देखा तो एंबुलेंस को बुलाया।

डाक्टरों ने तीनाें को किया मृत घोषित

इसके बाद पुलिस की मदद से सिकंदरा सीएचसी पहुंचाया गया जहां डाक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। कार में मिले कागजात व मोबाइल फोन नंबर के आधार पर शिनाख्त हुई। सिकंदरा थाना प्रभारी समर बहादुर ने बताया कि डिवाइडर से कार टकराने की बात सामने आई है। स्वजन को जानकारी दे दी गई है।

Edited By: Nitesh Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट