Move to Jagran APP

कानपुर: भोर के लुटेरों ने फिर दो महिलाओं की लूटी चेन और मंगलसूत्र, पुलिस बोली बाहर का गिरोह कर रहा लूट

किदवईनगर वाई ब्लाक में नीली अपाचे सवार और गोविंदनगर में नीली पैशन बाइक सवारों ने घटना को अंजाम दिया है। इसमें एक की चेन और दूसरी का मंगलसूत्र लेकर फरार हो गए। पुलिस बाहर के गिरोह की बात कर रही हैं।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 08:44 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 08:44 PM (IST)
कानपुर: भोर के लुटेरों ने फिर दो महिलाओं की लूटी चेन और मंगलसूत्र, पुलिस बोली बाहर का गिरोह कर रहा लूट
कानपुर में भोर में लगातार लूट हो रही है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। भोर के लुटेरों ने एक बार फिर पुलिस चौकसी की पोल खोल दी है। मंगलवार सुबह ही किदवईनगर और बर्रा क्षेत्र में लुटेरों ने महिला व रोडवेजकर्मी की चेन लूटी थी। पुलिस उन लुटेरों को अब तक नहीं पकड़ सकी और गुरुवार को भोर के लुटेरों ने फिर पुलिस  चुनौती दे दी। बाइक वार लुटेरे नौबस्ता क्षेत्र के किदवईनगर वाई ब्लाक में स्टेशनरी व्यापारी की पत्नी की चेन और गोविंद नगर में उद्यमी की पत्नी का मंगलसूत्र लूट ले गए। दोनों बच्चों को स्कूल में छोड़कर घर लौट रही थीं। पुलिस दूसरे जिले से आए गिरोह के घटना काे अंजाम देने की आशंका जता रही है।

loksabha election banner

किदवईनगर वाई ब्लाक निवासी स्टेशनरी व्यापारी रितेश भटनागर ने बताया कि पत्नी बबिता भटनागर गुरुवार सुबह करीब पौने सात बजे बच्चे को स्कूल छोड़कर लौट रही थी। जैसे ही वह घर के पास पहुंची। नीले रंग अपाचे बाइक सवार दो युवकों ने पत्नी का मंगलसूत्र लूट लिया। शोर मचाने पर लोग दौड़े, लेकिन तब तक लुटेरे हाईवे की ओर निकल गए। घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी गई। मौके पर पहुंची नौबस्ता पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दो जगहों पर सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों की फुटेज मिली। वहीं, गोविंदनगर एल ब्लाक निवासी उद्यमी विपिन मिश्रा की पत्नी अनुराधा मिश्रा ने बताया कि वह सुबह करीब आठ बजे बच्चे को घर के पास स्कूल छोड़कर लौट रहीं थीं। जैसे ही वह रीजेंसी अस्पताल के पास पहुंचीं। तभी पीछे से नीली पैशन सवार दो युवक उनके पास आए और झपट्टा मारकर चेन लूट ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने यहां भी सीसीटीवी खंगाले तो लुटेरों की फुटेज मिल गई।

कोई बाहर का गिरोह घटना को दे रहा अंजाम

लगातार कई चेन लूट की घटनाएं हो गई हैं। ऐसा लग रहा कि कोई बाहर का गिरोह शहर में लूट की घटना को अंजाम दे रहा है। टीम लगाई गई हैं। जल्द लुटेरों को पकड़ा जाएगा- विकास पांडेय, एसीपी गोविंदनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.