कानपुर, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीन पार्क में न्यू प्लेयर पवेलियन के काम पूरा होने के बाद जल्द ही मीडिया सेंटर के कायाकल्प होने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। मीडिया सेंटर में लिफ्ट के लगने के साथ अत्याधुनिक सुविधाओं की योजना पिछले कई वर्षों से बनाई जा रही है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के एक पदाधिकारी के मुताबिक पिछले एक-दो महीनों में मंडलायुक्त डॉ राजशेखर के अलावा खेल विभाग और नगर आयुक्त कई बार इस स्टेडियम का दौरा कर चुके हैं।

पिछले दिनों मंडला डॉ. राजशेखर ने ग्रीन पार्क स्टेडियम का दौरा कर खेल की सुविधाएं बढ़ाने और स्टेडियम को लोगों के आकर्षण का प्रमुख केंद्र बनाने के लिए कहा था। निरीक्षण उन्होंने खेल विभाग और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों को लिफ्ट का काम जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए थे।

जिस पर एसोसिएशन और खेल विभाग जल्द ही योजना बनाकर सारे कार्य पूर्ण करेगा। मंडलायुक्त नए वर्ष में अधिकतम 25 से 30 दिनों तक खेल की गतिविधियां क्रिकेट के मुख्य मदार में कराने की योजना तथा स्टेडियम की अधिक से अधिक बुकिंग कराना की बात प्रमुखता से करी थी ताकि उससे जो फंड जुटाया जाए वो स्टेडियम के रखरखाव और अन्य सुविधाओं को बढ़ाने के काम आए। सूत्रों के मुताबिक फरवरी माह के प्रथम सप्ताह से विजिटर गैलरी बनाए जाने की योजना बनाई जा रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021