Move to Jagran APP

कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन का नया ठिकाना अब चित्रकूट जेल, मुजफ्फरनगर जिला जेल से किया गया शिफ्ट

गैंगस्टर के मामले में मुजफ्फरनगर जिला जेल में बंद नाहिद हसन ने सपा की टिकट पर कैराना विधानसभा से चुनाव में जीत हासिल की थी। शासन के आदेश पर सपा विधायक को अब चित्रकूट जेल में शिफ्ट किया गया है।

By JagranEdited By: Abhishek AgnihotriPublished: Wed, 28 Sep 2022 02:01 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 02:01 PM (IST)
कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन का नया ठिकाना अब चित्रकूट जेल, मुजफ्फरनगर जिला जेल से  किया गया शिफ्ट
कैराना सपा विधायक को चित्रकूट जेल में शिफ्ट किया।

चित्रकूट, जागरण संवाददाता। यूपी के शामली जनपद के कैराना से समाजवादी पार्टी विधायक नाहिद हसन का अब नया ठिकाना चित्रकूट जिला जेल है। वह बुधवार को दिन में 11 बजे चित्रकूट जिला जेल पहुंच गए हैं। उनको शासन के आदेश पर मुजफ्फरनगर जिला जेल से चित्रकूट शिफ्ट किया गया है।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर जिला कारागार से मंगलवार की रात कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस विधायक को चित्रकूट लेकर रवाना हुई थी। गाड़ियों के काफिले में नाहिद हसन को चित्रकूट लाया गया है। सपा विधायक को यहां लाने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था भी रही। 

बता दें कि बीते जनवरी माह में सपा विधायक नाहिद हसन को गैंगस्टर के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। नाहिद हसन ने कारागार से सपा के टिकट पर कैराना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। तब से वह मुजफ्फरनगर जिला कारागार में बंद थे।

शासन के आदेश पर मंगलवार को नाहिद हसन को चित्रकूट जेल भेजा गया है। जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर ने बताया कि विधायक नाहिद हसन को पुलिस 11 बजे लेकर जिला जेल आई थी। उन्हें दाखिल करने के बाद अलग बैरक में रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.