कानपुर, जेएनएन। जालौन के माधागौढ़ के मोहल्ले जवाहर नगर में बुधवार को बाइक लेकर घर से निकले युवक का नहर में उतराता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस को सिर पर किसी भारी वस्तु से वार करने के निशान मिले हैं। इस पर हत्या की आशंका से भी इन्कार नहीं किया जा सकता। पुलिस ने बताया कि मोहल्ला जवाहर नगर निवासी 26 वर्षीय मूलचरण पुत्र छोटेलाल अहमदाबाद में रहकर पानीपूड़ी का धंधा करता था, लेकिन कोरोना की वजह से काम ठप होने के कारण वह वापस घर आ गया था। छह महीने से मकान का बंटवारा कर दो भाईयों से अलग वह पत्नी रोशनी के साथ रहता था।

पुलिस बोली... इन बिंदुओं पर हो रही जांच : पत्नी रोशनी से कह गया था कि वह एक घंटे बाद आएगा, लेकिन पूरी रात वह नहीं लौटा। गुरुवार की सिहारी माइनर के पास नहर में उसका शव मिला। सुबह कुछ रहागीरों ने नहर में पड़े शव को देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त होने के बाद स्वजन को सूचना दी। इसके बाद बदहवास हालत में स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। बाइक नहर किनारे पड़ी थी, जबकि मूलचरण का शव पानी में डूबा था।

चेहरे पर मिले इस तरह के निशान : चेहरे पर घाव के कई निशान देखकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद किसी ने शव नहर में फेंका है। हत्या की वजह क्या हो सकती है फिलहाल यह साफ नहीं है। पुलिस संदेह के किसी भी बिंदु को नजरअंदाज नहीं कर रही है। मूलचरण के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा प्रिंस ढाई साल का है, जबकि बेटी छह माह की है। माधौगढ़ थाना के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण यादव का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु की वजह स्पष्ट होगी।  

Edited By: Akash Dwivedi