Move to Jagran APP

कड़ाके की ठंड में चोरों का निशाना बनी ज्वेलरी शॉप, सीसीटीवी कैमरों को मोडऩे के साथ ही नोच डाले तार Kanpur News

शटर तोड़कर ले गए करीब एक लाख का माल तिजोरी न तोड़ पाने से होने से बच गई बड़ी वारदात।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 11:18 AM (IST)
कड़ाके की ठंड में चोरों का निशाना बनी ज्वेलरी शॉप, सीसीटीवी कैमरों को मोडऩे के साथ ही नोच डाले तार Kanpur News
कड़ाके की ठंड में चोरों का निशाना बनी ज्वेलरी शॉप, सीसीटीवी कैमरों को मोडऩे के साथ ही नोच डाले तार Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। कड़ाके की ठंड में चोरों ने घाटमपुर के कानपुर हाईवे स्थित मंडी समिति के समीप रविवार मध्य रात एक ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर इतने शातिर थे कि उन्होंनेे सीसीटीवी के कैमरों का रुख हाईवे की ओर मोड़ मॉनीटर हार्डडिस्क के तार भी नोंच डाले, जिससे वह कैमरों में कैद न हो सकें। गनीमत रही कि चोर जेवरात वाली तिजोरी को नही तोड़ पाए।

loksabha election banner

दुकान में थी 20 हजार की रेजगारी

घाटमपुर के मोहल्ला सदर बाजार निवासी प्रदीप गुप्ता की मंडी समिति के समीप सराफा की दुकान है। सोमवार भोर पहर दुकान के पास रहने वाले पड़ोसी जागे तो ज्वेलरी शॉप का शटर टूटा देखा। उनकी सूचना पर पहुंचे प्रदीप को दुकान का साइड शटर टूटा व अंदर सामान अस्त व्यस्त पड़ा मिला। चोरों ने साइड से शटर की दीवार को काटने के बाद छत से उठाकर लाई गई बल्ली के सहारे शटर को तोड़ा था। चोरों नेे दुकान की एक अलमारी को तोड़ डाला व गुल्लक और अन्य सामान बिखेरने के बाद कुछ पुराने जेवरात, 20 हजार की रेजगारी व आर्टिफिसियल जेवर ले जाने में कामयाब रहे।

शक के घेरे में महाराष्ट्र के नंबर वाली कार

प्रदीप के मुताबिक चोर दुकान का धर्मकांटा भी ले गए हैं। उन्होंने करीब एक लाख का माल चोरी होने की बात कही। सराफ की सूचना पर 112 पीआरवी व कस्बा चौकी पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन करने के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की। कुछ लोगों ने रविवार को एक महाराष्ट्र के नंबर वाली संदिग्ध कार के दिन भर घूमने की जानकारी देकर आशंका जताई। कस्बा चौकी प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.