Move to Jagran APP

महोबा में रूह कंपाने वाली वारदात, सिरफिरे ने पत्नी-बहन के बाद खुद को फरसा मारकर किया लहुलूहान, दंपती की मौत

Horrific Murder Cases In UP घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बीजानगर की है। गांव निवासी मुल्लू के 35 वर्षीय पुत्र संतोष ने किन्हीं कारणों के चलते पहले अपनी 30 वर्षीय पत्नी सरस्वती पर फरसे से कई वार किए।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 06:05 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 06:05 PM (IST)
महोबा में रूह कंपाने वाली वारदात, सिरफिरे ने पत्नी-बहन के बाद खुद को फरसा मारकर किया लहुलूहान, दंपती की मौत
महाेबा में माता-पिता का साया उठने के बाद विलाप करते हुए बच्चे।

महोबा, जेएनएन। Horrific Murder Cases In UP जनपद में बुधवार को हतप्रभ कर देने वाली घटना घटित हुई। जिसमें एक सिरफिरे युवक ने पत्नी और बहन पर फरसे से हमला करने के बाद खुद को भी शस्त्र से लहुलूहान कर लिया। इस घटना में उसकी पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि जिला अस्पताल में सिरफिरे की मौत हो गई। वहीं, उस युवक की घायल बहन को गंभीर हालत में झांसी रेफर किया गया है। घटना के बारे में जिसने भी सुना उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। घटना के कुछ ही देर यह वारदात गांव के लोगों के बीच आग की तरह फैल गई। वहीं, दिवंगत युवक की मां ने घटना के बाद बेटे को मानसिक रूप से बीमार करार दिया।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बीजानगर की है। गांव निवासी मुल्लू के 35 वर्षीय पुत्र संतोष ने किन्हीं कारणों के चलते अपनी 30 वर्षीय पत्नी सरस्वती पर फरसे से कई वार किए। यह देखकर बीच बचाव करने आई 17 साल की बहन आरती को भी युवक ने लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आरती और मुल्लू घर से किसी तरह भागकर बाहर आए। इस घटना के समय मुल्लू की पत्नी गंगी खेत पर थीं। हमला करने के कुछ देर बाद ही आरोपित की पत्नी सरस्वती ने दम तोड़ दिया। वहीं, संतोष ने फरसे से अपने सिर और शरीर के कई हिस्सों पर वार कर स्वयं को जख्मी कर लिया। मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और आरती व संतोष को जिला अस्पताल लाई। संतोष ने यहां अधिक रक्त बह जाने के कारण दम तोड़ दिया। दिवंगत दंपती अपने पीछे छह बच्चों में पांच लड़कियां और एक पुत्र को पीछे छोड़ गए। सबसे बड़ी पुत्री 10 साल की है। सदर एसएचओ बलराम सिंह ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.