Move to Jagran APP

कचहरी में बेटे को लेकर जा रही थी महिला, तभी ऐसा क्या हुआ कि बच्चे को छीनकर भाग निकला पति

पीडि़ता ने पति पर दर्ज कराया बेटे के अपहरण व मारपीट का मुकदमा साथियों के साथ आया था आरोपित।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 10:39 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 09:39 AM (IST)
कचहरी में बेटे को लेकर जा रही थी महिला, तभी ऐसा क्या हुआ कि बच्चे को छीनकर भाग निकला पति

कानपुर, जेएनएन। कचहरी में गुरुवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब सरेआम पति-पत्नी के बीच मारपीट होने लगी। पति ने साथियों की मदद से डेढ़ साल के बेटे को पत्नी से छीन लिया और भाग निकला। पीडि़ता ने पति पर बेटे के अपहरण व मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस बच्चे को देर रात तक तलाशती रही पर पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

फैमिली कोर्ट में चल रहा है दंपती का मामला

फर्रुखाबाद के कीरथपुर निवासी सोनम की शादी बैरी कल्याणपुर निवासी अनूप कटियार से 21 फरवरी 2017 को हुई थी। दोनों के एक डेढ़ साल का बेटा दिव्यांश है। कुछ समय से दंपती के बीच अनबन चली रही है और मामला फैमिली कोर्ट में लंबित है। कोर्ट में तारीख पर गुरुवार को सोनम बेटे दिव्यांश व स्वजन के साथ आई थी। सोनम के मुताबिक दोपहर 12 बजे जब वे लोग कानपुर देहात कोर्ट कंपाउंड और मीडिएशन सेंटर से होते हुए कोर्ट की ओर जा रहे थे, अचानक उन पर हमला हुआ। अनूप अपने आधा दर्जन साथियों के साथ दिव्यांश को छीनने लगे। मारपीट में भाई आशीष घायल हो गए। अनूप के साथ कई लोग थे, इसलिए उन्होंने बच्चे को छीन लिया।

महिला के वकील से भी की मारपीट

इसी बीच सोनम के वकील श्याम नारायण मिश्रा भी पहुंच गए। उन्होंने अनूप को रोकने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट की गई। श्याम नारायण मिश्रा के मुताबिक कुछ वकील भी मारपीट में शामिल हुए। इस बीच कोर्ट परिसर में भगदड़ सी मच गई, लेकिन अनूप बच्चे को छीनकर कार से भागने में कामयाब रहा। हालांकि अनूप की मौसी कुसुमा पकड़ी गई। इसके बाद पीडि़त पक्ष एसएसपी से मिला तो उन्होंने तत्काल कोतवाली पुलिस को बुलाया। सोनम की तहरीर पर अनूप व उसके साथियों पर अपहरण, मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.