कानपुर, जागरण संवाददाता। बर्रा के कर्रही रोड पर शुक्रवार रात तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक पांच लोगों को टक्कर मार दी। जिससे रोड पर भगदड़ मच गई और लोगों ने दौड़कर कार रुकवाई और चालक को पीटकर पुलिस को सौंपा। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया।

बर्रा विश्वबैंक निवासी सुकांत वैगनआर कार से बर्रा बाईपास से कर्रही रोड की ओर जा रही थी। तभी भारत गैस एजेंसी के पास कार ने हनुमंत विहार निवासी आशुतोष सैनी को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसा देख लोग कार सवार को पकड़ने के लिए दौड़े, लेकिन कार सवार भागने के चक्कर में हनुमंत विहार के विशाल यादव, नितिन पाल,नरपत नगर के भरत केसरवानी, नौबस्ता राजीव नगर की आकांक्षा को भी टक्कर मारता हुआ निकला, जिससे सभी घायल हो गए। घटना से लोगों में भगदड़ मच गई।

चीख पुकार के बीच लोगों ने कार सवार को पकड़कर पीटा और कंट्रोल रूम पर सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक नशे में धुत था और उसका कार में भी शराब की बोतल व डिस्पोजल गिलास रखे थे।

बर्रा थाना प्रभारी मानवेंद सिंह ने बताया कि चालक को हिरासत में लिया गया है। उसने अपना नाम बर्रा विश्वबैंक निवासी सुकांत बताया है। वह काफी नशे में हैं। पांच घायल हैं, जिन्हें एलएलआर अस्पताल भेजा गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Abhishek Agnihotri