Move to Jagran APP

नवरात्र के ठीक पहले कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर मिलीं दो 'देवियां', सोता हुआ लावारिस छोड़ गई मां

कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म पर रात में बेंच पर दो बच्चियां सोते हुई मिलीं तो अफरा तफरी मच गई। कुछ देर में आने की बात कहकर मा अपनी बेटियों को सोता हुआ छोड़कर चली गई। जीआरपी के एसआई ने उन्हें घर पर रखा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 09:54 AM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 09:54 AM (IST)
रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सो रही थीं बहनें।

कानपुर, जेएनएन। शहर में बुधवार की रात जब लोग नवरात्र की तैयारियों में जुटे थे तो कन्या रूपी दो 'देवियां' सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर लावारिस मिलीं। उनकी मां कुछ देर में आने की बात कहकर बेंच पर सोता हुआ छोड़कर गयी थी लेकिन वापस नहीं लौटी। यात्रियों से जानकारी के बाद दोनों बच्चियों को जीआरपी के एसआई अपने घर ले गए। अब दोनों को चाइल्डलाइन को सौंपा जाएगा।

loksabha election banner

कहते हैं बच्चियां 'देवी' का रूप होती हैं, गुरुवार की भोर पहर नवरात्र के शुभारंभ से ठीक पहले दो देवियां रात में कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर लावारिस हालत में मिलीं तो अफरा तफरी मच गई। दोनों बहनें हैं और एक जैसी पोशाक पहले बेंच पर सो रही थीं। सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर बुधवार देर रात दो और पांच साल की दो बच्चियां काफी देर से एक बेंच पर सो रही थीं। काफी देर तक जब उनके पास कोई नहीं पहुंचा तो प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों को शंका हुई। इस पर उन्होंने जीआरपी को सूचना दी।

इसके बाद एसआइ नकुल वहां पहुंचे और दोनों बच्चियों को अपने साथ घर ले गए। उन्होंने बताया कि दोनों बहनें हैं और एक ही रंग के कपड़े पहन रखे हैं। रात का समय होने के चलते ज्यादा पूछताछ नहीं कि गयी। बच्चियों ने बस इतना बताया कि मम्मी कुछ देर में आने और उनसे वहीं बेंच पर लेटने को कह गयी हैं । एसआई ने बताया कि मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के साथ दोनों बच्चियां चाइल्ड लाइन के सुपुर्द की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.