फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता। सेना की परीक्षा देने के बाद हरियाणा निवासी युवक दोस्त के साथ रविवार दोपहर बाद गंगा नहाने पांचालघाट पहुंच गया। नहाते समय अचानक वह गहरे पानी में डूब गया। दोस्त के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर शव निकलवा लिया। घटना की सूचना स्वजन को दी गई है।

हरियाणा के जनपद रैबाड़ी गांव लोहडा निवासी 22 वर्षीय रोबिन जाटव गांव के ही अपने दोस्त नवीन कुमार के साथ दोपहर बाद पांचालघाट पर पुल के निकट गंगा नहा रहा था। इसी दौरान रोबिन अचानक गहरे पानी में चला गया और देखते ही देखते डूब गया। नवीन कुमार ने शोर मचाया तो घाट पर मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई। पांचालघाट चौकी पुलिस ने गोताखोर अच्छे बाबू, शरफुद्दीन, मालिक, जुल्फिकार आदि को बुलाया।

करीब एक घंटे की खोजबीन के बाद गोताखोरों ने रोबिन का शव निकाल लिया। उसके दोस्त नवीन कुमार ने बताया कि वह लोग सेना की परीक्षा देने के लिए 24 जून को यहां आ गए थे। सुबह पेपर देने के बाद दोपहर बाद गंगा नहाने आए थे। घटना की जानकारी रोबिन के पिता राजपाल को दे दी है। वह अपने पिता का इकलौता पुत्र था। इसके अलावा बहन पूजा व कल्पना हैं। कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार शुक्ल ने बताया कि स्वजन के आने की प्रतीक्षा की जा रही है।

Edited By: Abhishek Verma