औरैया, जागरण संवाददाता। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पचदेवरा गांव में मंगलवार की सुबह मौसेरे भाई ने बहन को किसी बात को लेकर गोली मार दी। वह उसके गोली माथे पर लगने से वह बेड पर गिर पड़ी। घटना के बाद आरोपित भाग निकला। तेज आवाज होने पर स्वजन कमरे में पहुंचे। आनन फानन लहुलूहान हालत में पड़ी युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां से उसे सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। जहां हालत नाजुक बताई गई है।

औरैया कोतवाली क्षेत्र के गांव अजनपुर निवासी 19 वर्षीय पुत्री सरिता पुत्री श्रीराम की शादी अप्रैल 2022 में होना तय हुई है। बीते दो दिनों पूर्व वह अपनी बड़ी बहन अजीतमल क्षेत्र के पचदेवरा गांव निवासी सावित्री पत्नी दिनेश कठेरिया के पुत्र पंकज की शादी में शामिल होने आई थी। पंकज की शादी की बारात बुधवार को जानी है। मंगलवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे वह पचदेवरा गांव में पंकज के घर के एक कमरे में लेटी थी। कुछ बच्चे भी साथ में थे। आरोप है कि सरिता का मौसेरा भाई मौसेरा भाई पिंटू उर्फ सौरभ निवासी गांव लवकुंआ थाना घिरोर मैनपुरी कमरे में आ गया। और सरिता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

इसी बीच उसने तमंचा से गोली चला दी। जो सरिता के माथे में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर अन्य कमरों में सो रहे स्वजन दौड़ पड़े। तब तक आरोपित भाग निकल। स्वजन उसे सीएससी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) अजीतमल ले आए। सीओ  प्रदीप कुमार ने बताया कि गोलीकांड मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Shaswat Gupta