Move to Jagran APP

GSVM Kanpur: एलएलआर अस्पताल के ईएमओ को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

जीएसवीएम मेडिकल कालेज के एलएलआर अस्पताल में आकस्मिक विभाग के चिकित्साधिकारी डा. विनय कटियार ने स्वरूपनगर थाने में तहरीर देकर फोन पर मिल रही धमकी की जानकारी दी है और खुद समेत परिवार के लिए सुरक्षा व कार्रवाई की मांग की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 07:15 AM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 07:15 AM (IST)
डॉक्टर के पास आ रही धमकी भरी फोन काॅल।

कानपुर, जेएनएन। एलएलआर अस्पताल में आकस्मिक विभाग के चिकित्साधिकारी (ईएमओ) डा. विनय कटियार को अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके जान से मारने की धमकी है। फोन आने के बाद से डाक्टर अपनी व परिवार की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। उन्होंने स्वरूप नगर थाने में धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

डा. विनय कटियार की तहरीर के मुताबिक आठ सितंबर की रात करीब नौ बजकर 50 मिनट पर अन्जान नंबर से फोन आया। काल रिसीव करते ही फोन करने वाले ने जान से मारने की धमकी दी। इस पर उन्होंने काल डिसकनेक्ट कर दी। अगले दिन फिर सुबह से उसी नंबर से फोन आने लगे। व्यस्तता के चलते डाक्टर काल रिसीव नहीं कर सके। दोपहर बाद एक बजकर 26 मिनट पर फोन आने पर उन्होंने बात की तो आरोपित ने फिर गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

यही नहीं, आरोपित ने नंबर बदलकर भी बात की और अभद्रता करने लगा। यही नहीं, डाक्टर के व्हाट्सएप नंबर पर भी वीडियो काल करके परेशान करने लगा। तब डाक्टर ने पुलिस से शिकायत की। उन्होंने पुलिस से अपनी व परिवार के लिए सुरक्षा की भी मांग की है। कार्यवाहक थाना प्रभारी सुधाकर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। सर्विलांस टीम की मदद से फोन करने वाले शख्स का पता लगाया जा रहा है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.