कन्नौज, जेएनएन। जनपद के उमर्दा ब्लाक क्षेत्र में चटूरुआपुर गांव के पास बुधवार की सुबह दर्दनाक हादसे ने सभी झकझोर दिया। नहर में कार गिरने से दो महिलाओं और तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं और एक बच्चा नहर में लापता है।  ग्रामीणों ने सभी को बाहर निकालने के बाद अस्पताल भेजा है। कार सवार परिवार गोद भराई की रस्म करने मिरुअन मड़हा से तालग्राम जा रहे थे।

ठठिया थाना क्षेत्र के मिरुअन मडहा गांव निवासी गौरव कुमार परिवार के युवक की गोद भराई रस्म में शामिल होने कार से तालग्राम जा रहे थे। कार में उनकी पत्नी पप्पी, पुत्री नाड़ो, परी, भोले की पत्नी मोहिनी, कृष्णा, योगेंद्र सिंह की पत्नी रेखा देवी समेत नौ लोग सवार थे। बुधवार सुबह 9 बजे उमर्दा-इंदरगढ़ के बीच चाटूरुआपुर गांव के सामने अनियंत्रित हुई कार निचली गंग नहर में जा गिरी। नहर में कार पूरी तरीके से डूब गई। राहगीरों ने घटना को देख शोर मचाया तो चाटूरुआपुर गांव से दौड़े ग्रामीण बचाव की कोशिश में जुट गए।

करीब 30 मिनट की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने कार शीशा तोड़कर रस्सी के सहारे आठ लोगों को बाहर निकाला, जबकि एक बच्चे का पता नहीं चल सका। अस्पताल ले जाने पर दो महिलाओं और तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। तीन गंभीर घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया और स्वजन अस्पताल पहुंच गए। डीएम रवींद्र कुमार, एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह समेत कई अफसर भी अस्पताल पहुंचे हैं। 

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस