Move to Jagran APP

वाट्सएप पर धमकी वाला स्टेटस लगा मार दी गोली, ताबड़तोड़ फायरिंग से मची सनसनी Kanpur News

कन्नौज के अहमदी टोला में घटना के बाद दहशत का माहौल है पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 04:56 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 04:56 PM (IST)
वाट्सएप पर धमकी वाला स्टेटस लगा मार दी गोली, ताबड़तोड़ फायरिंग से मची सनसनी Kanpur News

कन्नौज, जेएनएन। वाट्सएप के स्टेटस पर पहले धमकी दी और दो भाइयों को गोली मार दी। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी मच गई और लोग इधर उधर भागने लगे। घटना रविवार की दोपहर अहमदी टोला में हुई, पुलिस ने एक आरोपित को दबोच लिया है।

loksabha election banner

रविवार की दोपहर शहर के मोहल्ला अहमदी टोला में रहने वाले अफरोज के पुत्र खुर्शीद का मोहल्ले के एक युवक से रंजिश चल रही है। ऐसा माना जा रहा है कि किसी युवती को लेकर उनके बीच तनातनी है। युवक ने वाट्सएप पर गोली मारने की धमकी भरा स्टेटस लगा दिया। उसने स्टेटस में लिखा था 'पिछली बार भी बकरा ईद थी, इस बार भी बकरा ईद है, पिछली बार कानपुर में थे और इस बार ऊपर होगे।' इसपर खुर्शीद का भाई चांद बाबू उलाहना देने उसके पास गया था। युवक ने भाइयों के साथ मिलकर चांदबाबू की पिटाई कर दी। इस बीच खुर्शीद भी आ गया तो हमलावरों ने तमंचे से फायरिंग कर दी।

गोली लगने से चांद बाबू और खुर्शीद घायल हो गए। |अचानक हुई फायरिंग से मोहल्ले में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा पुलिस बल लेकर पहुंच गए। पुलिस के आने से पहले हमलावर भाग गए। पुलिस ने युवक के एक भाई को हिरातस में लिया है और घायल भाइयों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। चांद को गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कालेज तिर्वा रेफर किया गया है। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.