Move to Jagran APP

तीन मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से में भीषण आग, आसपास दहशत में रहे लोग

मीरपुर फायर स्टेशन पहुंचे दमकल जवानों ने आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 12:53 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 12:53 PM (IST)
तीन मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से में भीषण आग, आसपास दहशत में रहे लोग
तीन मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से में भीषण आग, आसपास दहशत में रहे लोग

कानपुर, जेएनएन। रेलबाजार के पकडिय़ा चौराहे के पास तीन मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से में भीषण आग लग गई। इससे आसपास क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया, लोग घरों के बाहर आ गए। मीरपुर फायर स्टेशन से दमकल लेकर पहुंचे जवानों ने आग पर काबू पाया लेकिन इससे पहले हजारों का सामान जल गया।

loksabha election banner

पकडिय़ा चौराहा निवासी नन्हे खान के तीन मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से में बने स्टोर रूम में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई। परिजनों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। स्टोर रूम में रखी लकड़ी में आग लगने से तेज लपटें उठने लगी। मौके पर पुलिस व दमकल पहुंची। फायर कर्मियों ने पानी डालना शुरू किया और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई।

आग लगने पर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए और तेज लपटें दूसरे घरों में पहुंचने को लेकर दहशत बनी रही। पीडि़त ने बताया कि रसोई में रखा हजारों का सामान जल गया। मीरपुर एफएसओ एके सिंह ने बताया कि आग के कारणों का पता नहीं चल सका और परिजन भी कुछ बता नहीं पा रहे है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.