कानपुर, [जागरण स्पेशल]। नोटबंदी पर कोई फिल्म बनाई गई तो उसकी शूटिंग कानपुर में जरूर करेंगे। यह बात गुरुवार को फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने व्यापारियों से कही। उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल व वैश्य महासंगठन के पदाधिकारी उनसे मिलने बिठूर में शूटिंग स्थल पर पहुंचे थे।

कानपुर के उद्योग व घाटों के हालात पर की चर्चा

बिठूर में अभिनेता आशुतोष राणा फिल्म पगलेट की शूटिंग कर रहे हैं। साथियों के साथ पहुंचे प्रांतीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने उनसे आग्रह किया कि वह नोटबंदी के मुद्दे पर फिल्म बनाएं, ताकि उस समय के हालात जनता अच्छी तरह से समझ सके। इस पर आशुतोष राणा ने कहा कि अगर नोटबंदी पर फिल्म बनाने का मौका मिला तो वह कानपुर में जरूर शूटिंग करेंगे। उन्होंने कहा कि कानपुर ने उन्हें जो प्यार और सम्मान दिया है, वह अद्भुत है। इसलिए वह भविष्य में भी कानपुर में शूटिंग के लिए आते रहेंगे।

उन्होंने कानपुर के उद्योग व घाटों के हालात पर चर्चा की। व्यापारियों ने बताया कि यह प्रदेश का सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला शहर है। इसके साथ ही फिल्म और कला के क्षेत्र में भी यहां के लोगों का बड़ा योगदान है। व्यापारियों ने उन्हें वैश्य रत्न बताते हुए माला पहनाई। इसके साथ आनंदेश्वर बाबा का चित्र व उत्तरीय से स्वागत किया। इस मौके पर संजय बिस्वारी, सिद्धार्थ काशीवार, उमेश लोहिया, श्रेयांश गुप्ता आदि रहे।  

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस