Move to Jagran APP

Independence Day 2022: लड्डू के पैकेट कम होने पर Kanpur DBS College में एनसीसी प्रभारी और स्टेनों भिड़े, जमकर गुत्थमगुत्था

गोविंद नगर डीबीएस कालेज में प्राचार्य ने टीम गठित कर जांच शुरू कराई है। आरोप है कि स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में लड्डू के पैकेट कम मिलने पर एनसीसी प्रभारी और स्टेनो के बीच हाथापाई हो गई। मारपीट का भी आरोप लगा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 07:36 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 07:36 PM (IST)
Independence Day 2022: लड्डू के पैकेट कम होने पर Kanpur DBS College में एनसीसी प्रभारी और स्टेनों भिड़े,  जमकर गुत्थमगुत्था
Kanpur DBS College में एनसीसी प्रभारी और स्टेनों के बीच मारपीट।

कानपुर, जागरण संवाददाता।  Independence Day 2022:  स्वतंत्रता दिवस पर सोमवार को लड्डू के पैकेट कम मिलने पर गोविंद नगर स्थित डीबीएस कालेज के एनसीसी प्रभारी और स्टेनो के बीच हाथापाई हो गई। आरोप है कि एनसीसी प्रभारी के पक्ष में आए छात्रों ने स्टेनो और अन्य शिक्षक व कर्मचारियों के साथ मारपीट की वहीं, कालेज के बाहर कुछ लोगों के गाली गलौज और एक युवक को पकड़ने का वीडियो भी वायरल हुआ। प्राचार्य ने एक टीम गठित करा जांच शुरू कराई है।

loksabha election banner

डीबीएस कालेज के स्टेनो अभिनव श्रीवास्तव ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के बाद लड्डू वितरण हो रहा था। इस दौरान एनसीसी प्रभारी एनपी सिंह ने अपने एनसीसी छात्रों के लिए 60 पैकेट मांगे थे, लेकिन लड्डू के पैकेट का बैग बदल गया और 60 कि जगह 55 पैकेट उन्हें मिल गए।

आरोप है कि कम पैकेट मिलने से नाराज होकर एनसीसी प्रभारी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसका अन्य शिक्षकों ने विरोध किया तो उन्होंने बाहर से कुछ युवकों को बुला लिया,जिन्होंने उनके और शिक्षक व कर्मचारियों से मारपीट की। अब जो कालेज प्रबंधन निर्णय ले मुझे मान्य है। वहीं, एनपी सिंह ने बताया कि पैकेट कम मिलने में स्टेनो को समझाया और गाल पर हाथ छुआया था।

मारने के नीयत से नहीं ऐसा नहीं किया था। स्टेनो ने गलत अर्थ निकाल लिया। डीबीएस कालेज के प्राचार्य अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि मिष्ठान वितरण को लेकर एनसीसी प्रभारी और स्टेनो के बीच हाथापाई हुई है। मामले मर जांच कमेटी गठित कर दी गई है, जो बुधवार तक रिपोर्ट उन्हें देगी। जिसके बाद कालेज प्रबंधन कार्रवाई करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.