Move to Jagran APP

ऑनर किलिंग : प्रेमी के साथ दिखी बेटी तो उतार दिया मौत के घाट, युवक की हालत गंभीर

इटावा के गांव में पिता ने बेटे के साथ मिलकर बेटी की हत्या व उसके प्रेमी पर जानलेवा हमला किया।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 12:56 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 12:56 PM (IST)
ऑनर किलिंग : प्रेमी के साथ दिखी बेटी तो उतार दिया मौत के घाट, युवक की हालत गंभीर
ऑनर किलिंग : प्रेमी के साथ दिखी बेटी तो उतार दिया मौत के घाट, युवक की हालत गंभीर

इटावा, जेएनएन। ग्राम प्रधान के सूने मकान में प्रेमी के साथ बेटी को देखकर आगबबूला पिता ने बेटे के साथ मिलकर दोनों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए। युवती की मौके पर मौत हो गई, जबकि प्रेमी को गंभीर हालत में उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में भर्ती कराया गया है। ऑनर किलिंग की वारदात से गांव में दहशत के चलते पुलिस तैनात कर दी गई है।

loksabha election banner

पहले प्रेमी फिर प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काटा

शुक्रवार देर शाम ऊसराहार थाना क्षेत्र के बैदपुरा में गांव किनारे स्थित प्रधान अशोक यादव के सूने मकान में गांव के बारे लाल यादव के 18 वर्षीय पुत्र अवधेश के साथ 20 वर्षीय बेटी पूजा को देखकर पिता गिरीशचंद्र यादव एवं भाई कुंतेश भड़क गए। ग्रामीणों के मुताबिक पिता व पुत्र ने लाठी-डंडों से पीटने के बाद दोनों को मकान में रस्सी से बांध दिया। इसके बाद अवधेश को घसीटते हुए 50 मीटर दूर लाकर कुल्हाड़ी से प्रहार कर मरणासन्न कर दिया। उसे मरा समझकर बेटी को भी उसी स्थान पर घसीटकर लाए और कुल्हाड़ी से काट डाला। घटना को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्र फरार हो गए।

सहमे ग्रामीणों ने डेढ़ घंटे बाद पुलिस को दी सूचना

घटना से ग्रामीण इतना सहम गए थे कि उन्होंने पुलिस को डेढ़ घंटे बाद वारदात की सूचना दी। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर घायल अवधेश को पिता और भाई के साथ सैफई भिजवाया। इसके बाद एएसपी ओमवीर ङ्क्षसह, सीओ भरथना आलोक प्रसाद व थानाध्यक्ष ऊसराहार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एएसपी ने बताया कि घटना के पीछे प्रेम का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने लड़की के पिता व भाई का नाम बताया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं। परिवार के सैफई चले जाने के कारण अभी तक तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.