Move to Jagran APP

ऑनलाइन मोबाइल खरीदना बन गया काल, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत Kanpur News

युवक ने बहन के बैंक खाते से ऑनलाइन मोबाइल फोन खरीदा था।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 09:53 AM (IST)
ऑनलाइन मोबाइल खरीदना बन गया काल, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत Kanpur News
ऑनलाइन मोबाइल खरीदना बन गया काल, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। बेटे को जिंदगी का फलसफा समझाने में एक मध्यवर्गीय परिवार ने सबकुछ गंवा दिया। इंटर के छात्र 17 वर्षीय बेटे ने शौक पूरा करने के लिए बिना बताए बहन के खाते से ऑनलाइन मोबाइल खरीद लिया। जरूरत के लिए एटीएम से रुपये निकालने पर जानकारी हुई तो पिता ने उसे डांट दिया। इसपर नाराज बेटे ने गुमटी नंबर पांच रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन के आगे कूद गया, उसे बचाने में पिता की भी मौत हो गई। परिवार में अकेली बची बेटी पिता व भाई का शव बेहोश हो गई। चार साल पहले अपनी मां को खोने वाली बेटी हाल देख सभी की आंखों में आंसू हैं। 

loksabha election banner

आर्थिक स्थिति खराब होने पर बहन करती है प्राइवेट नौकरी

नजीराबाद के जवाहर नगर निवासी 48 वर्षीय प्रेम श्रीवास्तव बांसमंडी की एक कपड़ा फर्म में नौकरी करते थे। उनकी पत्नी पूर्णिमा की चार साल पहले मौत हो चुकी है। परिवार में बेटी नैन्सी और उससे छोटा बेटा नमन था। परिवार की आर्थिक स्थिति में मदद करने के लिए नैन्सी गुमटी में मूवी टाइम के फूड डिपार्टमेंट में नौकरी कर रही है। जबकि 17 वर्षीय नमन बीएनएसडी कॉलेज में इंटर का छात्र था। 

दस दिन पहले खरीदा था मोबाइल

मोहल्ले वालों ने बताया कि 10 दिन पहले नमन ने नया मोबाइल खरीदा था। परिजनों  के पूछने पर वह दोस्त का गिफ्ट बताता था। सोमवार को नैन्सी जब एटीएम से रुपये निकालने गई तो पता लगा कि खाते से 12 हजार गायब हैं। स्टेटमेंट से पता लगा कि इससे ऑनलाइन मोबाइल खरीदा गया है। इसपर नैन्सी ने नमन से पूछताछ की तो वह गुमराह करता रहा। 

सुबह हुआ बहन और भाई में झगड़ा

मंगलवार सुबह इसको लेकर नैन्सी व नमन में झगड़ा हुआ। नैन्सी ने पिता से शिकायत की। शाम को पिता ने बेटे को डांटा और गुस्से में थप्पड़ मार दिए। इस पर नमन गुस्से में घर से निकल गया। प्रेम भी पीछे-पीछे आए। जीटी रोड की रेलिंग पार कर नमन ने रावतपुर की ओर से आ रही कांसगंज एक्सप्रेस के आगे छलांग लगा दी। बचाने में प्रेम भी चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पिता के कपड़ों से मिले मोबाइल से बेटी को फोन कर जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.