कानपुर, जेएनएन। पतारा क्षेत्र के केवडिय़ा गांव में सुबह हुए मामूली विवाद के बाद रात को युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस के नहीं आने पर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया। काफी देर बाद गांव पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की।

केवडिय़ा गांव निवासी 45 वर्षीय जयकरन संखवार का शुक्रवार की सुबह हैंडपंप से पानी भरने को लेकर घर के सामने रहने वाले जयप्रकाश व गोपाल संखवार के परिवार से विवाद हुआ था। रात में मजदूरी करके वापस लौटे गोपाल को विपक्षी परिवार का एक युवक उसके दरवाजे पर नशे में गाली गलौज करने लगा तो जयकरन ने उसे फटकार लगाई। इसी बीच युवक के भिडऩे पर जय प्रकाश, उसका बेटा अखिलेश, पत्नी किरण, पड़ोसी गोपाल व उसका बेटा कुलदीप भी मारपीट में शामिल हो गए।

जयकरन के परिवार के लोगों के बीच में आने से मारपीट बढ़ गई। गंभीर चोट लगने से जयकरन अचेत होकर गिर गया। लोग जबतक अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो चुकी थी। जयकरन की मौत होते ही आरोपित भाग निकले। ग्रामीणों का कहना है कि मारपीट में जयकरन के नाजुक अंग में पैर मारने से मौत हुई है। देर रात सूचना पर पहुंचे घाटमपुर प्रभारी निरीक्षक हरमीत सिंह ने जांच पड़ताल कर हंगामा कर रहे लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप