Move to Jagran APP

फेसबुक पर पहचान छिपाकर की दोस्ती फिर मतांतरण कराकर किया निकाह, अब अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

कानपुर के बिठूर में रहने वाली युवती से पहचान छिपाकर युवक ने दोस्ती की और दिल्ली ले जाकर मतांतरण कराकर निकाह कर लिया। इसके बाद आरोपित युवक अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 09:24 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 09:24 AM (IST)
फेसबुक पर पहचान छिपाकर की दोस्ती फिर मतांतरण कराकर किया निकाह, अब अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी
कानपुर के बिठूर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। उन्नाव निवासी युवक ने पहचान छिपाकर फेसबुक से बिठूर निवासी युवती से दोस्ती गांठकर प्रेम विवाह किया। बाद में दिल्ली ले जाकर मतांतरण करके निकाह कर लिया। किसी तरह युवती उसके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची तो यहां भी युवक ने पहुंच कर हंगामा किया। युवती के पिता की सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

उन्नाव के बांगरमऊ निवासी कामिल खान ने फेसबुक पर आर्यन के नाम से फर्जी आइडी बनाकर बिठूर में रहने वाली 21 वर्षीय युवती से दोस्ती की। युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उससे प्रेम विवाह कर लिया। कुछ दिन बांगरमऊ में रहने के बाद उसे अपने साथ दिल्ली ले गया। जहां आरोपित ने मतांतरण कराकर उससे निकाह कर लिया। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। मतांतरण के बाद कामिल पर लगातार पूजापाठ न करने का दबाव बनाता था। किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर युवती अपने घर पहुंची।

मामले की जानकारी पर कामिल भी वहां आया। युवती के स्वजन ने उससे साथ रहने को कहा तो उसने इन्कार कर दिया और बांगरमऊ लौट गया। आरोप है कि शनिवार को कामिल फिर से युवती के घर आया और हंगामा शुरू कर दिया। युवती के पिता की सूचना पर बिठूर पुलिस पहुंची और आरोपित को थाने ले गई। जहां पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपित कामिल के खिलाफ दुष्कर्म, बहला फुसलाकर ले जाना, जानमाल की धमकी देना. एससी-एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी बिठूर अमर नाथ विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.