Move to Jagran APP

गौहर के साथ थिरके हर कदम, आधी रात शहर बोला-Happy New Year 2020

नववर्ष का स्वागत करने के लिए बच्चे और युवा आधी रात तक झूमते रहे।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 11:04 AM (IST)
गौहर के साथ थिरके हर कदम, आधी रात शहर बोला-Happy New Year 2020
गौहर के साथ थिरके हर कदम, आधी रात शहर बोला-Happy New Year 2020

कानपुर, जेएनएन। सर्द हवाओं के बीच अपनी बाहें फैलाए नए वर्ष का स्वागत करने के लिए मंगलवार की रात बच्चे, युवा व बुजुर्ग सभी बेताब रहे। रात 12 बजते ही धमाकेदार गीतों पर थिरकते कदमों के बीच उन्होंने जमकर धमाल मचाया। जिस पल का वह इंतजार कर रहे थे वह पल आते ही एक दूसरे को गले लगाते हुए सभी ने 2020 का इस्तकबाल किया। जहां एक ओर बच्चे व बुजुर्गों ने सादगी के साथ नववर्ष के आने की खुशी जाहिर की तो युवा अपने जोशीले अंदाज में नए साल की बधाई देते नजर आए।

loksabha election banner

इस दिलकश शाम को यादगार बनाने के लिए कानपुर क्लब में फिल्म अभिनेत्री गौहर खान ने समां बांध दिया। उन्होंने अपनी परफोर्मेंस से शहरवासियों में जोश भर दिया। वहीं दूसरी ओर गैंजेस क्लब में डीजे डांस की धूम रही। डीजे की धुनों ने बच्चों से लेकर बुजुर्गों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा शहर के विभिन्न होटल व क्लब भी न्यू इयर की मस्ती में सराबोर रहे। जहां एक ओर क्लब, होटल व रेस्टोरेंट गीत संगीत के कार्यक्रमों से गुलजार रहे वहीं सड़क व पार्कों में भी देर रात तक जश्न का माहौल छाया रहा।

युवाओं के अंदर नए वर्ष को लेकर इस कदर उत्साह छाया रहा कि गलन भरी ठंड ने भी उनके आगे घुटने टेक दिए हों। हर किसी ने अपने अंदाज से नए साल का स्वागत किया। नए साल का जश्न मनाने के लिए घरों से निकले युवा अपनी बाइक पर फर्राटा भरते नजर आए। कई युवाओं ने अपने अंदाज में टोलियां बनाकर निकालीं और नए साल के गीत गाए। पुलिस भी इस जश्न के बीच अराजक तत्वों पर नजर रखने के लिए चुस्त रही। आर्यनगर, बड़ा चौराहा, फूलबाग, मालरोड, गुमटी व रावतपुर समेत अन्य चौराहों पर उसने जबरदस्त चेकिंग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.