कानपुर, जेएनएन। सर्द हवाओं के बीच अपनी बाहें फैलाए नए वर्ष का स्वागत करने के लिए मंगलवार की रात बच्चे, युवा व बुजुर्ग सभी बेताब रहे। रात 12 बजते ही धमाकेदार गीतों पर थिरकते कदमों के बीच उन्होंने जमकर धमाल मचाया। जिस पल का वह इंतजार कर रहे थे वह पल आते ही एक दूसरे को गले लगाते हुए सभी ने 2020 का इस्तकबाल किया। जहां एक ओर बच्चे व बुजुर्गों ने सादगी के साथ नववर्ष के आने की खुशी जाहिर की तो युवा अपने जोशीले अंदाज में नए साल की बधाई देते नजर आए।

इस दिलकश शाम को यादगार बनाने के लिए कानपुर क्लब में फिल्म अभिनेत्री गौहर खान ने समां बांध दिया। उन्होंने अपनी परफोर्मेंस से शहरवासियों में जोश भर दिया। वहीं दूसरी ओर गैंजेस क्लब में डीजे डांस की धूम रही। डीजे की धुनों ने बच्चों से लेकर बुजुर्गों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा शहर के विभिन्न होटल व क्लब भी न्यू इयर की मस्ती में सराबोर रहे। जहां एक ओर क्लब, होटल व रेस्टोरेंट गीत संगीत के कार्यक्रमों से गुलजार रहे वहीं सड़क व पार्कों में भी देर रात तक जश्न का माहौल छाया रहा।

युवाओं के अंदर नए वर्ष को लेकर इस कदर उत्साह छाया रहा कि गलन भरी ठंड ने भी उनके आगे घुटने टेक दिए हों। हर किसी ने अपने अंदाज से नए साल का स्वागत किया। नए साल का जश्न मनाने के लिए घरों से निकले युवा अपनी बाइक पर फर्राटा भरते नजर आए। कई युवाओं ने अपने अंदाज में टोलियां बनाकर निकालीं और नए साल के गीत गाए। पुलिस भी इस जश्न के बीच अराजक तत्वों पर नजर रखने के लिए चुस्त रही। आर्यनगर, बड़ा चौराहा, फूलबाग, मालरोड, गुमटी व रावतपुर समेत अन्य चौराहों पर उसने जबरदस्त चेकिंग की।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस