Move to Jagran APP

आपस में भ‍िड़ गए किन्‍नर, घर में घुसकर पीटा, पुलिस आई तो कपड़े उतारकर किया प्रदर्शन

कुछ देर बाद नग्न होकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। किन्नरों के बीच हुई मारपीट की सूचना पर कुदरकोट से कुछ किन्नर आ गए। उसने पुलिस को पूरा मामला बताया। घटना के चलते क्षेत्र में लोग सहमे रहे। काफी देर तक शोर शराबा होता रहा।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sat, 25 Mar 2023 08:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 08:00 PM (IST)
आपस में भ‍िड़ गए किन्‍नर, घर में घुसकर पीटा, पुलिस आई तो कपड़े उतारकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, औरैया : रुरुगंज क्षेत्र के गाव रुरुखुर्द में शनिवार को एक किन्नर ने परिवार की दूसरी किन्नर के साथ मारपीट की। जिससे वह जान बचाकर गांव के ही डीलर कमलेश के मकान में जा घुसी। दारोगा नामक किन्नर रुरुखुर्द निवासी उनके दरवाजे पर पहुंच गया। जब उसने घर से निकालने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि यहां मारपीट नहीं होगी। इतने में ही अपने साथियों के साथ आकर उनके घर पर हमला कर दिया और उनके दरवाजे पर ईंट पत्थर फेंके।

पहले पीटा फ‍िर अर्धनग्‍न होकर किया प्रदर्शन

कुछ देर बाद नग्न होकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। किन्नरों के बीच हुई मारपीट की सूचना पर कुदरकोट से कुछ किन्नर आ गए। उसने पुलिस को पूरा मामला बताया। घटना के चलते क्षेत्र में लोग सहमे रहे। काफी देर तक शोर शराबा होता रहा। कुछ समय बाद और किन्नर आ गए।

पुलिस के आने की भनक पर मामला और तूल पकड़ गया। गांव के कुछ लोगों ने रास्ते में सड़क पर ट्रैक्टर की ट्राली लगा दी। गुस्साएं किन्नरों ने गांव के लोगों को गाली दी। पुलिस के समझाने पर बहस हुई। बिधूना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। मामले को शांत करा दिया गया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.